माँ के मना करने के बावजूद भी रखी सावंत ने खोल दिया अपने पापा का काला राज, कहा- पापा 2 बार कर चुके हैं यह ग़लत काम

माँ के मना करने के बावजूद भी रखी सावंत ने खोल दिया अपने पापा का काला राज, कहा- पापा 2 बार कर चुके हैं यह ग़लत काम

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली राखी सावंत ने हाल ही में अपने बारे में एक सनसनीखेज खुलासा किया है। आमतौर पर बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब राखी सावंत सुर्खियों में नहीं आई हो कई बार वह अपने उटपटांग हरकतों की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं तो कई बार अपने निजी रिश्तों की वजह से। लेकिन हाल ही में उन्होंने जो अपने निजी रिश्तो के बारे में बातें बताई उसको सुनकर हर कोई भावुक हो गया। आपको बता दें कि राखी सावंत अपने निजी जिंदगी के बारे में लोगों को नहीं बताती खास करके अपने माता और पिता के बारे में लेकिन हाल ही में राखी सावंत ने अपने पिता के बारे में खुलकर बात की है और उनके बारे में एक ऐसा राज खोला है जिसको बताते बताते वह खुद ही भावुक होकर रोने लगी। आपको बताते हैं कि राखी सावंत की मां ने उन्हें यह सब बताने को मना किया था लेकिन राखी ने अपने पिता के बारे में वह राज खोल दिया है जिसको बताने से उनकी मां ने मना किया था।

राखी सावंत ने खोला अपने पिता का राज

Rakhi Sawant reached the police station in the night crying | The Indian Nation

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले कुछ समय से अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही थी। अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम वह पब्लिक मोमेंट पर रोमांस करती हुई नजर आ रही थी लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने माता और पिता के बारे में ऐसा राज खोला जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया। राखी सावंत अपने पिता उस राज को बताया जिसके बारे में बताने से उनकी मां ने साफ तौर पर मना किया था लेकिन राखी ने आखिरकार आज वह पोल खोल कर रख दिया जिसमें उनके पिता ने यह काला कारनामा किया था आइए आपको बताते हैं राखी सावंत के पिता का वह राज जो आज तक किसी को नहीं पता था।

राखी सावंत के पिता दो बार कर चुके हैं यह गंदी हरकत

Rakhi Sawant reached the police station with her boyfriend, broke down crying; make such allegations - Informalnewz

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपने पिता के एक काले कारनामे के बारे में खुलकर बात की है। आज तक राखी सावंत ने इस राज को किसी के साथ शेयर नहीं किया था और उनकी मां ने भी इस बात को किसी से बताने से मना किया था लेकिन राखी ने आज आखिरकार वह राज खोल दिया। राखी सावंत ने हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता ने एक नहीं बल्कि 2 शादियां की है यही नहीं अपनी दूसरी शादी के बाद उनके पिता राखी सावंत को खूब प्रताड़ित किया करते थे इस वजह से राखी सावंत ने कम उम्र में ही घर छोड़ दिया था कि सब बताते बताते बेहद भावुक हो गई थी वही उनके यह बात सुनने वाले लोग भी इस मौके पर बेहद भावुक नजर आए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.