Fact Check : क्या अनिल कपूर बन गए नाना सोनम कपूर की नन्हें बच्चें के साथ तस्वीर आई सामने, मिल रही बधाई

Fact Check : क्या अनिल कपूर बन गए नाना सोनम कपूर की नन्हें बच्चें के साथ तस्वीर आई सामने, मिल रही बधाई

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को आज कौन नहीं जानता है, अनिल कपूर आज किसी के पहचान के मुताज नहीं है। अनिल कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज ऐसा कोई नहीं है जो अनिल कपूर को नहीं जानता हो। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया और अब वे अपने पति के साथ भारत आ चुकी है। क्युकी वे जल्द ही ककुछ दिनों में माँ बनाने वाली है लेकिन इसी बिच सोशल मीडिया में कुछ तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसमे सोनम कपूर बच्चे के साथ दिख रही है।

मिलाने लगी अनिल कपूर को बधाई

दरअसल आपको बात दे की जबसे ये तस्वीर वायरल हुई है तबसे अनिल कपूर को नाना बनाने की बधाइयाँ मिल रही है। आपको बता दे की ये तस्वीर यूट्यूब के कुछ चैनल से वायरल हुई है तबसे लोग तस्वीर को शेयर कर अनिल कपूर को बधाई दे रहे है लेकिन हम आपको इस तस्वीर का असली सच बताने वाले है।

सोनम कपूर और उनके पति आ गए है वापस

सोनम कपूर और उनके पति कुछ दिनों से विदेश में थे, लेकिन जैसे जैसे बच्चे के जन्म होने की तारीख नजदीक आ रही थी तो दोनों वापस लौट आए है और खबर ये है की सोनम कपूर कुछ दिनों बाद माँ बनेगी लेकिन अभी उन्होंने किसी बच्चे को जन्म नहीं दिया है।

इस वायरल हो रही तस्वीर में कोई भी सच्चाई नहीं है, आपको बता दे की इस तस्वीर को सिर्फ एडिट किया और कुछ नहीं है। सोनम कपूर अभी माँ नहीं बनी अभी कुछ और दिन सोनम कपूर के फैंस को इंतज़ार करना पड़ेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.