उदित नारायण और कुमार सानू की शरारतों से तंग आकर अनुराधा पौंडवाल ने भजन गाने किए थे शुरू?

उदित नारायण और कुमार सानू की शरारतों से तंग आकर अनुराधा पौंडवाल ने भजन गाने किए थे शुरू?

The Kapil Sharma Show Season 3 Upcoming Episode: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का तीसरा सीजन खूब बढ़िया जा रहा है. जिस तरह की उम्मीद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके शो से की जा रही थी ठीक वैसा ही हो भी रहा है. एक के बाद एक कई सेलेब्स अब तीसरे सीजन का हिस्सा बन चुके हैं. इस हफ्ते शो में दिखेंगे 90 के दशक के दमदार सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu), उदित नारायण (Udit Narayan) और अनुराधा पौंडवाल (Anuradha Paundwal).

कपिल की हाजिरजवाबी ने फिर लूटा दिल
शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा स्टेज पर कुमार सानू, उदित नारायण और अनुराधा पौंडवाल का स्वागत करते हैं और कहते हैं कि कुमार सानू और उदित नारायण काफी शरारती थे और इन्हीं शरारतों को देखते हुए अनुराधा जी ने भजन गाने शुरू कर दिए थे. जिस पर सभी ठहाका मारकर हंसते हैं. वहीं जब अनुराधा पौंडवाल से पूछा जाता है कि दोनों में से ज्यादा शरारती कौन है तो वो उदित नारायण की तरफ इशारा करती हैं और ये जानकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाता है.

यहाँ भी पढ़िए  22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी वर्जिनिटी, जानिए किसने खूब उठाया फायदा

भूत पुलिस की टीम भी आएगी नजर
इस हफ्ते जहां एक एपिसोड कुमार सानू, उदित नारायण और अनुराधा पौंडवाल के साथ शूट होगा तो दूसरे एपिसोड में दिखेगी भूत पुलिस. कपिल के शो में सैफ अली खान, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ पहुंचेंगे. जहां फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातों के अलावा होगी और भी मजेदार बातें. जिन्हें सुनने के बाद दर्शक खूब ठहाके लगाते दिखेंगे. हॉटस्टार पर भूत पुलिस को देखा जा सकता है. हालांकि अर्जुन कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं लेकिन वो कपिल के शो में नहीं पहुंचे थे. फिल्म हॉरर कॉमेडी है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. वही शो पर पहुंची भूत पुलिस की स्टार कास्ट के मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अभी से वायरल होने लगे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  यामी गौतम ने उजागर किया बॉलीवुड के गंदे कारनामे, करना पड़ता था ऐसा काम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.