तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिशा वकानी, क्या हो रही दयाबेन की एंट्री!

तारक मेहता के सेट पर पहुंची दिशा वकानी, क्या हो रही दयाबेन की एंट्री!

भले ही साल 2016 में दिशा वकानी ने तारक मेहता शो छोड़ दिया था मगर उसके बाद भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है बल्कि उनकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में ये खबर जब आई कि दिशा वकानी तारक मेहता के सेट पर पहुंची हैं तो ऐसे में लोग ये अनुमान लगाने लगे कि एक्ट्रेस की वापसी हो गई है. मगर इसमें कितनी सच्चाई है अब वो भी सामने आ गया है.

टीवी की दुनिया में कई सारे शोज ऐसे हैं जिन्हें आए हुए एक दशक से ज्यादा का समय हो गया है और वे अभी भी प्रशंसकों के बीच वैसे ही लोकप्रिय हैं. इन्हीं में से एक शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा. शो काफी मशहूर है और इसके सारे किरदार भी दर्शकों के पसंदीदा हैं. मगर जो रोल सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है वो है शो में दिशा वकानी द्वारा प्ले किया गया दया बेन का रोल. भले ही साल 2016 में दिशा वकानी ने तारक मेहता शो छोड़ दिया था मगर उसके बाद भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है बल्कि उनकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में ये खबर जब आई कि दिशा वकानी तारक मेहता के सेट पर पहुंची हैं तो ऐसे में लोग ये अनुमान लगाने लगे कि एक्ट्रेस की वापसी हो गई है. मगर इसमें कितनी सच्चाई है अब वो भी सामने आ गया है.

यहाँ भी पढ़िए  जब बेशर्मी की सभी हदें कर दी पार चड्डी दिखाते हुए उर्फी जावेद आई घूमने, लोगों ने कहा: इस नीचे वाली चीज को भी दिखा…

दरअसल दिशा वकानी काफी समय तक शो का हिस्सा रही हैं और इसी वजह से कास्ट और क्रू संग उनकी बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हो गई है. भले ही साल 2016 में वे मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं मगर उसके बाद शो में वे वापस नहीं आईं. पर गोकुलधाम सोसाइटा का मोह ही कुछ ऐसा है कि वो दया बेन को अपनी तरफ खींच ही लाता है. रिपोर्ट्स की मानें तो वे शो के सेट पर अपने दोस्तों से मिलने के लिए गई थीं. अपने पुराने साथियों से मिलकर वे तो खुश हुई हीं साथ ही उनसे मिलकर गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य भी खूब खुश नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

गोकुलधाम सोसाइटी पर कोरोना का कहर-

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट पर भी कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि शो में गोली का रोल प्ले करने वाले कुश शाह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि- शो में गोली का रोल प्ले करने वाले कुश शाह के अलावा कुछ और लोग भी हैं जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मगर मेन कास्ट में से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है. बाकी सभी सेफ हैं. साथ ही जो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं वे भी होम क्वारनटीन हैं और अपना ध्यान रख रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.