भारती सिंह और उनके पति हर्ष में बनी दूरियां, दोनों हो सकते हैं एक दूसरे से अलग जानें क्या है पूरी वजह

भारती सिंह और उनके पति हर्ष में बनी दूरियां, दोनों हो सकते हैं एक दूसरे से अलग जानें क्या है पूरी वजह

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और सबको अपनी हंसी से कायल करने वाली भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता. भारती सिंह अपने कॉमेडी अंदाज के लिए पूरे देश भर में नहीं बल्कि दुनिया में जानी जाती है. भारती सिंह ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर काम कर कर हम सब लोगों को बहुत हंसाया है. अभी थोड़े दिन पहले ही वह मां बनी थी और उनके घर में खुशियों की आहट गूंजी थी. भारती ने अपने बेटे गोला के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें अपलोड की थी. जिसमें उनके पति हर्ष भी उनके साथ नजर आ रहे थे. लेकिन अभी फिलहाल यह खुशियां ज्यादा दिन नहीं चली और अभी अभी भारती सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को और किसी ने नहीं बल्कि उनके पति हर्ष ने ही दुनिया के सामने उजागर किया है. जिससे यह पता चल रहा है कि हर्ष भारती को एक बच्चा देने के बाद उनसे अलग हो सकते हैं. यह खबर सामने आती ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. भारती का साथ छोड़ने की क्या है यह खास वजह. आइए हम बताते हैं, इस नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा पढ़िए जिससे आपको यह पता लग जाएगा कि क्यों हर्ष हो सकते हैं भारती से दूर?

भारती ने शेयर किया एक वीडियो जिसमे हर्ष ने कहा दूर जाने को

भारती सिंह एक बहुत ही बेहतरीन और मशहूर कॉमेडियन जिसने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. और आज दुनिया भर में उनके चाहने वाले हैं. पूरी दुनिया में भारती ने अपनी पहचान बहुत ही कठिन परिश्रम और मुश्किलों का सामना करते हुए बनाई है. अभी-अभी सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत तेजी से फैल रही है. जो कि भारती सिंह से जुड़ी हुई है इस खबर में उनके पति हर्ष ने ऐसा कुछ कह दिया जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया. अभी कुछ दिन पहले ही भारती और हर्ष दोनों अपने बच्चे के साथ बाहर घूमने गए थे. वहां से भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें भारती अपने पति हर्ष के साथ दिखाई दे रही है उनके पति हर्ष के पास ही ही उनका बच्चा गोला भी है. जिसे हर्ष अपनी गोद में सुला रहे हैं इस वीडियो में हर्ष ने अपनी पत्नी भारती को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है. जिसमें उन्होंने उनसे दूर जाने के बाद कहीं तो इस वीडियो का क्या है पूरा सच आइए हम आपको बताते हैं.

पति हर्ष ने क्यों कहीं भारती से दूर जाने के बात

Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa pose with their baby boy outside  hospital : Bollywood News - Bollywood Hungama

अभी-अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती अपने पति को एक शो में जाने के लिए बता रही है और कह रही है मैं मैं 3 घंटे में वापस लौट आऊंगी। तब तक तुम बच्चे का ख्याल रखना और जब वो रोए तो कैसे चुप करा आओगे यह सब बातें हो ही रही थी कि तभी हर्ष ने कहा कि 3 घंटे क्या अगर 3 साल तक भी तुम ना आओ तब भी मैं और मेरा बच्चा रह लेंगे। लेकिन दोस्तों यह बात हर्ष ने केवल मनोरंजन के हिसाब से कही है हम सब जानते हैं कि भारती और हर्ष एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं. तो यह तो हो ही नहीं सकता कि वह दोनों एक दूसरे को छोड़कर अलग हो जाएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.