संजय दत्त की इन हरकतों से परेशान होकर पत्नी और बच्चे रहते हैं उनसे दूर दुबई में, महीनों में मिलते हैं 1 बार

संजय दत्त की इन हरकतों से परेशान होकर पत्नी और बच्चे रहते हैं उनसे दूर दुबई में, महीनों में मिलते हैं 1 बार

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पिछले कुछ समय से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिसकी वजह है उनकी हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्में जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। संजय दत्त बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं जिनका फिल्मी करियर में दूसरा जन्म हुआ है। एक समय आर्म्स एक्ट में पकड़े जाने के बाद संजय दत्त का फिल्मी करियर लगभग खत्म माना जा रहा था। लेकिन जेल से निकलने के बाद उन्होंने जो वापसी कि वह बेहद शानदार रही है साथ ही साथ इस दौरान संजय दत्त ने अपनी छवि सुधारने की पूरी कोशिश की है। इन दिनों संजय दत्त सुर्खियां बटोर रहे हैं अपनी फिल्म केजीएफ 2 के लिए जिसमें उन्होंने अधीरा का रोल प्ले किया था। संजय दत्त ने जब इस फिल्म में अधीरा का रोल प्ले किया था तब उन्होंने अपनी बेटी को यह फिल्म देखने से मना किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त की पूरी फैमिली उन्हें छोड़कर दूर दुबई में रहती है आइए आपको बताते हैं संजय दत्त की किन हरकतों की वजह से उनकी फैमिली उनके पास नहीं बल्कि दुबई में रहती है।

संजय दत्त की इन हरकतों की वजह से रहती है उनकी फैमिली दूर

Throwback Thursday: When Sanjay Dutt lied to his kids Shahraan and Iqra  that he was 'shooting in the mountains' while in fact he was in jail –  watch video

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त जिनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं रही हैं उनके बायोपिक हमने फिल्म संजू में देखी थी। संजय दत्त पर्दे पर जितने सीरियस और आक्रामक नजर आते हैं असल जिंदगी में वह उतना ही सौम्य और विनम्र स्वभाव के हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जितने भी लोग संजय दत्त को जानते हैं वह यही कहते हैं कि संजय दत्त का व्यवहार बिल्कुल जमीन से जुड़ा हुआ है। एक समय में संजय दत्त ने अपने करियर को लगभग तबाह कर लिया था जब वह नशे के आदी हो गए थे। यही नहीं उनके ऊपर हथियार रखने का भी आरोप लगा था। पिछले 3 सालों से संजय दत्त की फैमिली उनके साथ नहीं रह रही है आपको बता दें कि 2019 के बाद से ही संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनके बेटे और बेटी उनसे अलग दुबई में रहते हैं। संजय दत्त की फैमिली दुबई में क्यों रहती है इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर संजय दत्त की किन कमियों की वजह से उन्हें भारत छोड़कर दुबई में रहना पड़ रहा है।

इस वजह से संजय दत्त की फैमिली रहती है उनसे दूर, मिलते है महीनों में एक बार

Sanjay Dutt kids Iqra and Shahraan Dutt are cutest brother-sister duo on  Raksha Bandhan. See pics - Movies News

हाल ही में फिल्म केजीएफ 2 की सफलता के बाद संजय दत्त अपनी फैमिली से मिलने दुबई गए हुए थे। आपको बता दें कि 2019 से ही संजय दत्त की पूरी फैमिली दुबई में रहती हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त की ही कमी की वजह से उनकी फैमिली भारत में नहीं रहती। उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने खुलासा किया कि संजय दत्त फिल्मों में इतना व्यस्त रहते हैं कि उनके पास परिवार के लिए समय ही नहीं होता यही नहीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का दुबई में एक्सपोर्ट इंपोर्ट बिजनेस भी है और वहां पर पूरी तरह से सेटल है इसी वजह से उनके साथ संजय दत्त के बेटा और बेटी भी रहते हैं। संजय दत्त ने भी इसका खुलासा किया था कि दोनों बच्चे अपनी मां के साथ बेहद खुश हैं और उन्हें भारत से ज्यादा पसंद दुबई आता है। संजय दत्त ने यह भी बताया कि उन्हें फिल्म से जब भी समय मिलता है वह अपने परिवार के पास दुबई पहुंच जाते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.