बाढ़ में कार डूब ना जाए व्यक्ति ने किया देसी जुगाड़ , वीडियो देख तारीफ करेंगे

बाढ़ में कार डूब ना जाए व्यक्ति ने किया देसी जुगाड़ , वीडियो देख तारीफ करेंगे

Viral Video: भारत में बारिश का मौसम चल रहा है और कई राज्यों में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते कई राज्यों में कुछ जगहों पर बाढ़ जैसे हालात भी बन गए हैं। बाढ़ का पानी अपने साथ कई चीजें भी बहाकर ले जाता है। सड़क पर खड़ी गाड़ियां इनमें से प्रमुख होती हैं। इस बीच एक आदमी ने अपनी कार को बाढ़ के पानी से बचाने का ऐसा जुगाड़ निकाला कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो इस आदमी की तारीफ कर रहा है। आप वीडियो देखकर इस आदमी के जुगाड़ की तारीफ करेंगे।

यहाँ भी पढ़िए  23 की उम्र में ही ये महिला बन गई 11 बच्चों की मां, चाहती है 100 बच्चों का परिवार

वायरल वीडियो तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिल्ला जिले का है। यहां के शांतिनगर इलाके में बाढ़ जैसे हालात हैं। गलियों में पानी भर चुका है और पानी के बाहव के साथ ही कारों के बहने का खतरा है। इस बीच एक आदमी ने अपनी कार को पानी के साथ बहने से बचाने के लिए गजब का जुगाड़ किया है। इस आदमी ने अपनी कार को रस्सियों के सहारे बांध दिया है। यह आदमी पहले अपनी कार को रस्सियों से बांधता है और फिर रस्सियों का दूसरा छोर अपनी छत के खंभे से मजबूती के साथ बांध देता है. ताकि किसी भी सूरत में कार न बहने पाए।

यहाँ भी पढ़िए  ऊपर वाले ने दिया तो 'छत फाड़कर' दिया, आसमान से ऐसा खजाना गिरा कि कंगाल बन गया करोड़पति

वायरल हुआ वीडियो

तेलंगाना के इस युवक के जुगाड़ का वीडियो किसी ने अपने फोन में रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस जुगाड़ की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- “अब सिरिसिल्ला इस जुगाड़ के लिए मशहूर हो गया है। पहली बार सिरिसिल्ला में किसी कार के मालिक ने अपनी गाड़ी को ऐसे रस्सी से बांधा है। आपने आखिरी बार तेलंगाना में ऐसा कब देखा था?”

आने वाले समय में और बारिश की संभावना

बंगाल की खाड़ी में अभी निम्न दाब का क्षेत्र बना हुआ है, जो आने वाले समय में देश के पूर्वी राज्यों से होता हुआ उत्तरी भारत में जा सकता है। इस वजह से इन राज्यों में फिर से बारिश हो सकती है। ऐसे में बेहतर होगा कि इस आदमी की तरह बाकी लोगों को भी कुछ न कुछ जुगाड़ करके अपनी चीजें सुरक्षित कर लेनी चाहिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.