Video : ‘क्या साइज मेटर करता है !’ करण जौहर ने खुलेआम करीना से पूछा मर्दों के ख़ास अंग पर सवाल, बेबो ने दिया यह जवाब

Video : ‘क्या साइज मेटर करता है !’ करण जौहर ने खुलेआम करीना से पूछा मर्दों के ख़ास अंग पर सवाल, बेबो ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ना सिर्फ धमाकेदार फिल्में बनाते हैं बल्कि इंडस्ट्री में वो गॉसिप और विवादों के लिए भी काफी मशहूर हैं। करण सोशल बरटफ्लाई कहे जाते हैं जिनका इंडस्ट्री में हर किसी से अच्छा रिलेशन है। सिर्फ फिल्म बनाने में ही नहीं बल्कि होस्टिंग के मामले में भी करण किसी से कम नहीं है। उनका एक चैट शो है कॉफी विद करण जो कि टीवी जगत के सबसे विवादित टॉक शो में से एक माना जाता है। दरअसल इस शो में जब भी कोई सितारा आता है तो उसके मुंह से कुछ ना कुछ ऐसी बातें निकल जाती हैं जिसे इंडस्ट्री में हंगामा मच जाता है।

कभी कोई ना चाहते हुए किसी की बॉडी पर टिप्पणी कर देता है तो कोई बातों को घूमा कर दूसरे सितारों पर निशाना साध देता है। अब ये सारी गॉसिप फैंस को काफी पसंद आती है। यही वजह है कि इस शो के सभी सीजन सुपरहिट रहे हैं। करण जौहर के शो में वैसे तो एक से बढ़कर एक दिग्गज सितारे आते रहते हैं लेकिन जब उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान शो पर आती हैं तो गॉसिप का लेवल ही बढ़ जाता है।

करण ने करीना से पूछ लिया था ऐसा सवाल

Spotted! Amused, shy, blushing Kareena Kapoor | Kareena kapoor pics, Kareena kapoor, Bollywood actress bikini

करण अक्सर अपने शो में कई बार ऐसे सवाल भी पूछ जाते हैं जिसे सुनकर सितारे भी अवाक रह जाते हैं और उन्हें समझ नहीं आता क्या जवाब दें। ऐसे ही एक सीजन में करीना कपूर खान इमरान खान के साथ आईं थीं। इस दौरान करण ने बहुत से कंट्रोवर्सियल सवाल पूछे थे। रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने करीना से कई सवाल पूछे लेकिन करीना ने उनका जवाब देने से इनकार कर दिया। हालांकि करण के समझाने पर वो ये खेल खेलने के लिए तैयार हो गईं।

करण जौहर ने करीना कपूर से ये पूछ लिया कि क्या साइज मैटर करता है? इस पर करीना कुछ देर के लिए शांत हो गईं। वहीं इमरान खान ने कहा कि वो इसका जवाब सुनना चाहते हैं। थोड़ा सोचने के बाद करीना ने जवाब दिया कि उनके लिए साइज मायने रखता है। इतना ही नहीं करण जौहर ने इमरान खान से भी पूछा कि क्या वो पैसे के लिए किसी से संबंध बना सकते हैं। इस पर इमराम ने मजाकिया लहजे में जवाब दिया था कि अगर वो उन्हें पर्याप्त पैसे दें तो उन्हें ऐसा करने में कोई परेशानी नहीं है।

पहले भी विवादित सवाल पूछ चुके हैं करण जौहर

Koffee With Karan S7 - Trailer 2 - Disney+ Hotstar

हालांकि ये पहला मौका नहीं था जब करण जौहर ने इस तरह के कॉन्ट्रोवर्सियल सवाल पूछे हों। इससे पहले उन्हें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कुछ इस तरह से बात की थी जिसका जवाब देते हुए वो बोल गए थे कि जब मैं किसी से संबंध बनाता हूं तो बोलता हूं कि आज मैं करके आया है। उनके इस जवाब पर काफी हंगामा बरपा था और क्रिकेट जगत में उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी।

Karan Johar adds new twist, announces Koffee With Karan will return on OTT  platform, not TV - Times of India

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने एक नोट शेयर कर लिखा था कि कॉफी विद करण अब खत्म हो रहा है और उन्हें इस शो को अलविदा कहते हुए बहुत दुख हो रहा है। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने बताया कि ये सिर्फ एक मजाक था और नया सीजन बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा। बता दें कि इस शो के 6 सीजन आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.