“छोटे होठ और छोटी ब्रैस्ट के कारण नहीं मिलता था फिल्मो में काम”, राधिका आप्टे ने किया अपना दर्द बया

“छोटे होठ और छोटी ब्रैस्ट के कारण नहीं मिलता था फिल्मो में काम”, राधिका आप्टे ने किया अपना दर्द बया

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। 17 साल से अधिक के अपने करियर में, आप्टे ने कई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा के बारे में बताती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें हाल ही में एक फिल्म से सिर्फ इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया था क्योंकि एक अन्य अभिनेत्री के ‘बड़े स्तन और भरे हुए होंठ थे? हां, आपने उसे सही पढ़ा है! हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया और प्रोजेक्ट्स के लिए रिजेक्ट होने की इस सेक्सिस्ट वजह का खुलासा किया।

Radhika Apte wraps up filming her next Forensic - EasternEye

मिड-डे से बात करते हुए, पार्च्ड अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उन्हें हाल ही में अस्वीकार कर दिया गया क्योंकि दूसरी अभिनेत्री के ‘बड़े होंठ और बड़े स्तन’ थे। राधिका को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “मुझे बताया गया था, ‘वह कामुक दिखती है, और अधिक बेचती है।’ यह एक अच्छी फिल्म थी …. जिसे मैं सम्मान करता हूं। आप (कुछ लोगों) को देखते हैं, और सोचते हैं, वे इसमें शामिल नहीं होंगे।’ लेकिन वे भी (ऐसी मानसिकता रखते हैं)। उम्मीद है, हमारे पास जितनी अधिक महिलाएं होंगी, उतनी ही चीजें बदलेगी।

Rare Pictures Of Radhika Apte House In Mumbai, London and Pune - StarBiz.com

ध्यान देने के लिए, यह पहली बार नहीं है जब उसने बॉडी शेम होने के बारे में खोला है। फिल्म कंपेनियन के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, राधिका आप्टे ने उल्लेख किया कि जब उन्होंने उद्योग में कदम रखा था, तो लोगों ने उन्हें सुझाव दिया था कि उन्हें काम पाने के लिए ‘बहुत सारे शरीर और चेहरे की नौकरियों’ के लिए जाना चाहिए। उसने यह भी खुलासा किया कि उसकी पहली मुलाकात के दौरान, उसे अपनी नाक बदलने का सुझाव दिया गया था और उसकी दूसरी मुलाकात में उसे ‘बॉब जॉब’, पैरों का इलाज, और बहुत कुछ करने के लिए कहा गया था।

Lust Stories actress Radhika Apte crosses limits in Parched film takes off her clothes in front of camera | Radhika Apte: इस हसीना को इंटीमेट सीन्स से नहीं है परहेज, कैमरे के

पेशेवर मोर्चे पर, राधिका अगली बार मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘फोरेंसिक’ में विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगी। ZEE5 फिल्म में अभिनेत्री एक पुलिस अधिकारी मेघा की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो युवा लड़कियों की क्रूर हत्या के खुले मामले के रहस्य को सुलझाने के लिए हर संभव कोशिश करती है। राधिका आप्टे के पास लाइनअप में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की सह-अभिनीत तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक भी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.