“होंसला रख” के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोई थीं शहनाज गिल, वायरल हो रहा VIDEO

“होंसला रख” के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोई थीं शहनाज गिल, वायरल हो रहा VIDEO

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक दुखद मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया था। इसके बाद से शहनाज गिल का बुरा हाल है। अभी भी वह अकेली रह रही हैं। इसी वजह से फैंस उन्हें मजबूत रहने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं। शहनाज़ गिल भले ही इंटरनेट से दूर हों, लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद हर रोज सिडनाज के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इसी क्रम में शहनाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फूट-फूट कर रोती दिख रही हैं। वीडियो उस समय का है जब बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के लिए वापस आईं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaz Gill Fan Page (@shehnazgils)

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज़ इंटरव्यू के बीच में सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में सोचकर भावुक हो जाती हैं और फूट-फूट कर रोने लगती हैं। इस बीच दिलजीत उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करते हैं।

इस बीच वह अपने चेहरे को हाथों से ढक लेती हैं और खुद को काबू करने की कोशिश करती है।उनका ये वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो ने कई फैंस के दिलों को तोड़ कर रख दिया है।

जिसके चलते सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने वीडियो को हटाने का अनुरोध किया है ताकि शहनाज़ अपना जीवन सामान्य रूप से जी सकें और आगे बढ़ सकें।

बता दें कि शहनाज़ और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस के 13 वें सीज़न में हुई थी। दोनों की दोस्ती लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई। बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया।

उन्होंने खुद को अच्छा दोस्त बताते हुए सभी खास मौकों को एक साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने डांस दीवाने और बिग बॉस ओटीटी पर भी एक साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.