स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी के साथ कई बार हुई बदस-लूकी, वाय’रल हो रही तस्वीरें

स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी के साथ कई बार हुई बदस-लूकी, वाय’रल हो रही तस्वीरें

हरियाण की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी के बारे में आज सारी दुनिया जानती है सपना के हरियाणवी गानों पर दमदार डांस का हर कोई दिवाना है। जिसके दम पर सपना चौधरी ने देश दुनिया में इतना बड़ा स्टारडम हासिल किया. सपना चौधरी के डांस के लोग आज इतने दिवाने हैं कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने गाने भी कभी भी वायरल हो जाते हैं।

Sapna Choudhary Dance on Haryanvi song Hawa Kasuti video viral have you seen yet ps - Hawa Kasuti पर सपना चौधरी ने जब लहराई कमरिया, अदाओं पर टिकी फैंस की निगाहें, टॉर्च

लेकिन इसके बावजूद भी सपना को कई बार अपने फैंस के कारण कई बार उनकी बदतमीजी का भी सामना करना पड़ा है। और उस दौरान चाहकर भी सपना उन्हें कुछ बोल नहीं पाई थी। इसी के चलते अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बार-बार सपना को परेशान कर रहा है और स्टेज पर चढ़ता हुआ नज़र आ रहा है।

सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुआ शख्स, स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत गुस्से से लाल हुई डांसर | Jansatta

इस वीडियो में दिखाया गया है की जब सपना अपनी पर्फोर्मेंस दे रही है तभी एक शख्स बार-बार उनके पास आने की कोशिश कर रहा है। इसमें सपना के चहरे के हावभाव साफ बता रहा है कि उन्हें ये बदतमीजी बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा रहा है। इस वियरल वीडियो में सपना चौधरी जब लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना पर डांस कर रही हैं। तब उस दौरान ही एक लड़का सपना चौधरी के बिलकुल करीब आ जाता है और उनके सिर पर नोट रखकर उनसे गलत तरह से चिपकने की कोशिश करता है। इसी बीच सपना अचानक सतर्क हो जाती हैं और घूरकर उस लड़के की तरफ देखने लगती हैं ।

Sapna Choudhary Harrased In Live Show, Poeple Kept Watching The Show | सपना चौधरी के संग स्टेज पर ही हुई थी गंदी हरकत, पब्लिक का रिएक्शन देख खौलेगा खून | Hindi News,

इस विडियो में देखा गया की जिस वक्त ये लड़का बदतमीजी कर रहा है तभी ऑडियंस में बैठे बड़े बुजुर्ग हंसते है और मोबाइल पर वीडियो बनाते दिख रहे है जिस पर सपना भी भड़क जाती हैं। इस शख्स के अलावा भी कई बार सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस परफॉर्म कर रही होती थीं तो गांव के कुछ दिलफेंक-बदतमीज लड़के उनके साथ छेड़छाड़ करते नजर आये है।

Sapna Choudhary dance on 15 oct 2108 | सपना चौधरी का 15 अक्टूबर को इस शहर में डांस शो, 500 से 1500 रुपये का है टिकट, जानिये कहां से मिल रहे ये टिकट | Patrika News

अब हाल में सपना ने डांस पर्फोमेंस करना बंद कर दिया है। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अब सपना की ज़िंदगी काफी बदल चुकी है। शो से बाहर आने के बाद सपना को फिल्मों में गाने मिले और उन्होंने वीडियो सॉग में भी काम किया। सपना आज अपने पति और बेटे के साथ एक अच्छा जीवन जी रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.