एकता कपूर को हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, सबके सामने होना पड़ा OOPS मोमेंट का शिकार

एकता कपूर को हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनना पड़ा भारी, सबके सामने होना पड़ा OOPS मोमेंट का शिकार

छोटे पर्दे के डेली सॉप्स की सबसे बड़ी निर्माता एकता कपूर पिछले ही महीने 47 साल की हो चुकी है। 47 साल की की एकता कपूर डेली सॉप्स के अलावा कई फिल्मों के प्रोडक्शन और निर्देशन में अपना हाथ आजमा चुकी है। कुछ महीने पहले ही एकता कपूर अपने एक एडल्ट वेब सीरीज के निर्माण की वजह से मुसीबतों में घिर गई थी जब कई लोगों ने उनके ऊपर भारतीय आर्मी का नाम खराब करने का इल्जाम लगाया था। हाल ही में एकता कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि एक कंसर्ट में उनके ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस मौके पर उन्होंने एक मिनी ड्रेस पहन रखा था जिसके कारण वह इस उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

महंगा पड़ गया एकता कपूर को मिनी ड्रेस पहनना

Ekta Kapoor's OOPS Moment during Promotional event in Mumbai ; Watch Video  | FilmiBeat - video Dailymotion

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा कुछ ऐसी निदेशक भी हैं जो अपने खूबसूरती को दिखाने के लिए छोटे कपड़ों का सहारा लेती है। 47 साल की एकता कपूर भी उन्हीं फिल्म निर्देशकों में है जो खुद को फैशन स्टाइल में सबसे आगे मानती है और यही गलती उनके ऊपर भारी पड़ गई। दरअसल एकता कपूर हाल ही में एक कंसर्ट में पहुंची थी इस दौरान उन्होंने एक मिनी ड्रेस पहन रखा था। आमतौर पर भारतीय परिधान में नजर आने वाली एकता कपूर के लिए यह बहुत ही भारी पड़ गया जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। आइए आपको बताते हैं कि एकता कपूर को यह मिनी ड्रेस पहनना कितना भारी पड़ गया क्युकी इसके बाद बाद उन्हें चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पिंक कलर के ड्रेस में कंसर्ट में शामिल होना एकता कपूर को पड़ा महंगा

Ekta Kapoor Embarrassing Moment At Jagran Film Festival 2018 - YouTube

डेली सॉप्स की सबसे बड़ी निर्देशक एकता कपूर को हाल ही में एक कंसर्ट के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। आपको बता दें कि एकता कपूर डेली सॉप्स की सबसे बड़ी जानी पहचानी निर्देशक हैं इसके अलावा फिल्म प्रोडक्शन और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी वेब सीरीज निर्माण के लिए पहचानी जाती है। बीते दिनों एक कंसर्ट में जब एकता कपूर शामिल होने गई थी उस दौरान उन्होंने एक पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह बोल्ड दिखने की कोशिश कर रही थी जो उन्हें महंगा पड़ गया। कपूर अपनी कुर्सी से उठकर जैसा ही एकता स्टेज पर जाने लगी उसी दौरान उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और जब वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तभी उस मोमेंट को कई कैमरामैन ने अपने कैमरा में कैद कर लिया और एकता कपूर की यह तस्वीरें बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसकी वजह से यह फिल्म प्रोड्यूसर चौतरफा आलोचनाओं से घिर गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.