इमरान हाशमी और सनी लियोनी का है एक बेटा? एक्टर ने खुद किया खुलासा

इमरान हाशमी और सनी लियोनी का है एक बेटा? एक्टर ने खुद किया खुलासा

सीरियल किसर के नाम से जाने वाले मशहूर एक्टर इमरान हाशमी का नाम आज बॉलीवुड में हर कोई जानता है। इमरान हाशमी का नाम इन दिनों सनी लियोनी के साथ जोड़ा जा रहा है। सनी अपनी हॉटनेस के चलते आये दिन सुर्ख़िया बटोरते रहते हैं। सनी की खूबसूरती के आगे हर कोई अपने घुटने टेक देता है। इमरान हाशमी पर इन दिनों संकट के बादल छाए हुए हैं। इन दोनों से जुड़ी एक खबर ने इमरान को इतना परेशान कर दिया था कि एक्टर को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी।

इमरान हाशमी पिता सनी लियोनी माता, बिहार में ये क्या हो रहा है? - Bihar College Student mentioned Emraan Hashmi as father Sunny Leone as mother address is red light area

बीते कुछ समय पहले एक खबर ने खूब आतंक मचाया था। ये खबर थी इमरान और सनी के बेटे की। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र ने दावा किया कि उसके माता-पिता सनी लियोनी और इमरान हाशमी है।

इमरान हाशमी और सनी लियोनी को लेकर एक खबर ने कुछ साल पहले काफी तूल पकड़ा था और ये खबर थी इमरान और सनी के बेटे की। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र ने दावा किया कि वो उसके माता-पिता सनी लियोनी और इमरान हाशमी है। मुजफ्फरपुर के ‘बीआरए बिहार विश्वविद्याल’ में बीए पार्ट टू के लिए परीक्षा फॉर्म भरते वक्त उस स्टूडेंट ने पिता के नाम के आगे इमरान हाशमी लिखा और मां के नाम की जगह पर सनी लियोन भरा। वहीं एड्रेस के सामने चतुर्भुज स्थान लिखा है जो कि मुज्जफरपुर का रेड लाईट एरिया है।

emran_hashmi.jpg

सोशल मीडिया पर इस फॉर्म के वायरल होने की जानकारी मिली तो बिहार विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया था। इसके बाद मामले की जांच की गई, जिसमें पता लगा कि यह फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है। इस मामले में परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक में ऐसा किया होगा। हालांकि, कयास ये भी लगाए गए कि ये फॉर्म फर्जी भी हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला साल 2020 का है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला साल 2020 का है। ट्विटर पर यह खबर तेजी से फैली। इस छात्र की शरारत ने पूरा इंटरनेट हिला कर रख दिया था। इस बात की खबर जब खुद एक्टर और एक्ट्रेस को लगी तब खुद इमरान हाशमी ने इस खबर को को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि मै कसम खा कर कहता हूं कि ‘यह मेरा नहीं है।’


एक्टर के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर लोग ठहाके लगाने से नहीं रुके। जब सनी लियोनी को इस खबर के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होनें ट्वीट किया कि यह बच्चा शानदार है। बड़े सपने की ओर…

वहीं वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो इमरान पहली बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। इसमें उन्हें विलेन की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.