विद्या बालन के साथ किसिंग सीन करने के बाद एक ही सवाल बार-बार पूछते थे इमरान हाशमी

विद्या बालन के साथ किसिंग सीन करने के बाद एक ही सवाल बार-बार पूछते थे इमरान हाशमी

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने अपनी फिल्मों में अपनी को-स्टार के साथ इतने किसिंग सीन दिए, कि वह बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर हो गए. अब इमरान ने लम्बे समय से ऐसी फ़िल्में नहीं की हैं, इसके बावजूद वह आज भी अपनी ‘किसर’ की बोल्ड इमेज से छुटकारा नहीं पा रहे हैं.

Emran Hashmi and vidya balan @Hamari Adhuri kahani | Picture movie, Bollywood movies list, Movie pic

फैंस आज भी इमरान को उसी नजरिए से देखते हैं. वहीं इमरान की फीमेल फैन्स आज भी उन्हें काफी बोल्ड मानती हैं. हालाँकि क्या आप जानते हैं, रियल जिंदगी में इमरान ऐसे बिल्कुल नहीं हैं और इसका उदाहरण विद्या बालन और इमरान की फिल्म घनचक्कर है.

घनचक्कर फिल्म में इमरान हाशमी और विद्या के बीच किसिंग सीन थे. इन किसिंग सीन को करने के बाद इमरान हर बार विद्या से एक ही सवाल पूछते थे. इमरान के इस सवाल से लगता है कि विद्या को किस करते हुए एक बात उन्हें परेशान करती है. आइए आपको बताते हैं ऐसा कौन सा सवाल है जिससे इमरान खफा रहते थे.

फिल्म घनचक्कर में विद्या बालन के साथ अपना किसिंग सीन देखकर इमरान परेशान हो जाते थे. वह विद्या से पूछा करते थे कि सिद्धार्थ (विद्या के पति) क्या कहेंगे? आपको लगता है कि वह मुझे मेरा पेमेंट चेक देगा? विद्या बालन ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर’ में इस बात का खुलासा किया.

Watch: Vidya Balan, Emraan Hashmi in Hamari Adhuri Kahani title song - Movies News

एक्ट्रेस ने शो के दौरान खुलासा किया था कि हर किसिंग सीन के बाद इमरान को सिर्फ इस बात की फिक्र रहती थी कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे और मैं हमेशा सोचती थी कि वह मुझसे ऐसे सवाल क्यों पूछते हैं. आपको बता दें कि फिल्म घनचक्कर साल 2013 में रिलीज हुई थी और राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी थी. इस फिल्म के निर्माता विद्या बालन के होने वाले पति सिद्धार्थ राय कपूर थे. इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर ने एक्ट्रेस विद्या बालन से 14 दिसंबर 2012 को बांद्रा में शादी की.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.