पठान फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही लगा शाहरुख को बड़ा झटका, यूट्यूब पर लीक हो गई 2.38 घंटे की पूरी फिल्म

पठान फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही लगा शाहरुख को बड़ा झटका, यूट्यूब पर लीक हो गई 2.38 घंटे की पूरी फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने-माने एक्टर और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ नज़र आए हैं। बता दें कि शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म का लिंक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Shah Rukh Khan to Shoot in Mumbai Hospital for 10 Days for Atlee's Next

 

आपको बता दें कि शाहरुख खान आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्टर्स में से एक हैं। शाहरुख कभी अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी तस्वीरों के चलते। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण एक लिंक है। हाल ही में किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का लिंक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि इस लिंक को सबके साथ शेयर करें। दरअसल, बीते दिनों एक्टर की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। जिसके बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन फिल्म की रिलीज़ डेट से पहले ही शाहरुख की फिल्म लीक हो गई।

अगर बात करें एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के लिंक की तो हाल ही में ट्वीटर पर एक ट्वीट किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि इस वीडियो को जाकर देखो और डिस्क्रिप्शन में पड़े लिंक से फिल्म ‘पठान’ को देखो। जिससे फालतू के 200-300 रुपए टिकट के पीछे वेस्ट न हों। वहीं उनकी फिल्म यूट्यूब पर वायरल हो रही है। यूट्यूब पर 2 घंटे और कुछ सेकेंड की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। लेकिन ये वीडियो उनकी फिल्म की नहीं है। यूट्यूब वीडियो के टाइटल में लिखा है ‘पठान’ फुल मूवी 4के एचडी फैक्ट्स। जिसके बाद इस समय वीडियो पर लाखों में व्यूज़ आ चुके हैं।

बता दें कि यूट्यूब पर वायरल हो रही ये वीडियो शाहरुख की फिल्म की नहीं बल्कि शाहरुख, जॉन और दीपिका की पिछली फिल्म्स की क्लिप्स हैं। जिन्हें एडिट करके 2 घंटे की वीडियो बना दी गई है। वहीं वीडियो के डिस्क्रिप्शन में भी फिल्म का कोई भी लिंग देखने को नहीं मिलता। जिससे पता चलता है कि ये दावा झूठा है कि शाहरुख खान की फिल्म लीक हो गई है। वहीं अगर बात करें किंग खान की फिल्म ‘पठान’ की रिलीज़ डेट की तो एक्टर की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज़ होगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.