इन फ्लॉप कलाकारों का साथ आज भी नहीं छोड़ते हैं सलमान खान, सच्ची यारी निभाने का नहीं गंवाते मौका

इन फ्लॉप कलाकारों का साथ आज भी नहीं छोड़ते हैं सलमान खान, सच्ची यारी निभाने का नहीं गंवाते मौका

बॉलीवुड की दुनिया में भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान एक नाम नहीं बल्कि चलता फिरता ब्रेन्ड है, जिसे हर कोई करता है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके साथ भाईजान सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती निभाने को लेकर भी हमेशा से जाने जाते है. ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर कोई अभिनेता ऐसा है, जो सबको अपना दोस्त मानता है तो वह एकलौते सुपरस्टार सलमान खान ही है.

दरअसल सलमान खान ने कई बार यह साबित भी किया है कि, वह अपने दोस्तों का साथ कभी नहीं छोड़ते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो हमेशा फ्लाप रहे, लेकिन सलमान खान ने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा.

After Katrina's marriage, Salman of 56 will marry, Sonakshi will be the bride, know the whole truth - Informalnewz

1.सोनाक्षी सिन्हा- बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बना ली है. जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की थी. वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा सिनेमा जगत की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अभी तक उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफल अभिनेत्रियों के रूप में नहीं देखा जाता है.

Salman Khan With Waluscha De Sousa At Being Human Jewellery Launch - YouTube

2.वालूश्चा डिसूजा- सलमान ने वालूश्चा डिसूजा को भी अपनी कई फिल्मों में मौके दिए हैं. चाहे वालूश्चा डिसूजा ने शाहरुख खान की फैन के साथ अपना डेब्यू किया हो, लेकिन वो सलमान की बेहद करीबी बताई जाती हैं. सलमान की फिल्म अंतिम में वालूश्चा डिसूजा का आइटम सॉन्ग भी था. इसके साथ ही सलमान ने वालूश्चा डिसूजा को नच बलिए 9 में होस्टिंग का मौका भी दिया था.

Salman Khan On Her Sister Marriage With Ayush Sharma- जिम वाला लड़का कहकर सोहेल ने सलमान से मिलवाया था अपने जीजा को पढ़ें पूरा किस्सा

3.आयुष शर्मा- बॉलीवुड की दुनिया में अभिनेता आयुष शर्मा रिश्ते में भाईजान सलमान खान के जीजा लगते हैं. आयुष ने अपने बॉलीवुड करियर में कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फ्लॉप भी रही है. इसके बावजूद भाईजान सलमान खान ने उनका साथ कभी नहीं छोड़ा है.

डेब्यू करने से पहले ही एक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- 'सलमान ने कहा टी-शर्ट उतारो, मैं तुम्हें....' - Entertainment News: Amar Ujala

4.जहीर इकबाल- जहीर इकबाल ने सिनेमा जगत में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म नोटबुक से की थी. जानकारी के लिए आपको जबता दें कि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद भी सलमान खान ने अभिनेता जहीर इकबाल का साथ नहीं छोड़ा है और कई जगहों पर सलमान खान और अभिनेता जहीर को साथ देखा गया है. इससे यह बात भी सच साबित होती है कि सलमान खान जहीर इकबाल को कितना मानते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.