सबकी प्यारी नेहा कक्कड़ अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हुई वायरल देखें वीडियो

सबकी प्यारी नेहा कक्कड़ अपने ग्लैमरस लुक की वजह से हुई वायरल देखें वीडियो

अपने क्यूटनेस भरी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं इसमें इनका यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है वैसे बात करें नेहा की तो यह बॉलीवुड में सब की फेवरेट है लोग भी इन्हें बहुत पसंद करते हैं इनका गाना जब भी सोशल मीडिया पर आता है तो वह वायरल चला जाता है।

लाखों-करोड़ों लोग इनके सॉन्ग के दीवाने हैं भारत से लेकर विदेश तक का सफर नेहा ने बहुत मुश्किल और बहुत कठिनाइयों से तय किया है लेकिन आज उन्हें हर कोई जानना और देखना पसंद करता है।

यहाँ भी पढ़िए  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर के थे शारीरिक संबंध, फ़िल्म से पहले ले गए थे पेरिस और…

वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोगों के डिमांड करने पर ‘काटा लगा उई मां’ सॉन्ग की फरमाइश की,और नेहा ने अपने फैंस का दिल रखने के लिए इस सॉन्ग की मुखड़े की कुछ लाइनें सुना दीं।

बात की जाए नेहा के लुक की तो नेहा ने ब्राउन ट्राउज़र ब्राउन जैकेट और व्हाइट टॉप में नज़र पैपराजी के कैमरे में स्पॉट की गईं, लाेगों को नेहा का ये लुक काफी पसंद आया, लोगों ने रिक्वेस्ट की मास्क हटाने की लेकिन उन्होंने किसी की एक न सुनी।

नेहा कक्कड़ का वायरल वीडियो—

नेहा के फैंस के डिमांड करने पर नहीं है कुछ भी करने के लिए तैयार रहती है क्योंकि जितना ही प्यार नेहा अपने फैंस से करती है उससे कई ज्यादा प्यार इनके फैंस नेहा कक्कड़ से करते हैं।जैसा की आप सभी को पता होगा कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत माता की जगराता मैं जाकर भजन गाकर बड़े ही कठिनाइयों से जीवन व्यतीत किया है उसके बाद इन्होंने इंडियन आइडल सीजन 2 में अपना कदम रखा और वहां की सब की फेवरेट गायिका बन गई उसके बाद उन्होंने कई सारे परफॉर्मेंस किए।यह अपने आवाज से लोगों के दिलों को जीत लेती थी। धीरे-धीरे क्या इंडियन आइडल में ही जजेस के तौर पर देखी जाती हैं। 2020 में नेहा शादी के बंधन में बंधी इनके पति का नाम रोहनप्रीत सिंह है यह दोनों बेस्ट कपल अवार्ड में भी शामिल हो चुके हैं।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ को रत्ती भर भी पसंद नहीं माधुरी दीक्षित! 52 साल के करियर में इसलिए नहीं की एक भी फ़िल्म साथ

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *