सलमान खान संग रिश्ते पर बोलीं एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी, सुनाया ‘मैंने प्यार किया’ का डायलॉग

सलमान खान संग रिश्ते पर बोलीं एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी, सुनाया ‘मैंने प्यार किया’ का डायलॉग

संगीता बिजलानी और सलमान खान ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। वहीं, अलग होने से पहले इस कपल की शादी भी होने वाली थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों एक-दूसरे के दोस्त बने रहे। संगीता ने बाद में क्रिकेटर मोहम्मद आजहरुद्दीन से शादी की थी और 2010 में उनका तलाक हो गया। हाल ही में संगीता ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें की हैं। उन्होंने सलमान के साथ अपने रिश्ते को बयां करने के लिए उनकी फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की एक लाइन कही है।

सलमान की फिल्म का डायलॉग
सलमान खान और संगीता बिजलानी दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं और हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए संगीता ने सलमान के संग अपने इक्वेशन पर बात की है। उन्होंने कहा- ‘जिन लोगों को आप काफी वक्त से जानते हैं उनके साथ दोस्त रहना अच्छा होता है’। उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की लाइन बोलते हुए कहा- ‘दोस्ती की है… निभानी तो पड़ेगी’।

यहाँ भी पढ़िए  बंद कमरे में शिल्पा संग ऐसी हरकत करते थे अक्षय, बेचारी की सुबह तक हालत हो जाती थी ख़राब

मीनाक्षी शेषाद्री से दोस्ती
इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो इंडस्ट्री के किन सेलेब्रिटीज के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। संगीता ने कहा- ‘मीनाक्षी शेषाद्रीऔर मैं टच में हैं, हमने एक साथ दुनिया देखी है और एक-दूसरे को पसंद करते हैं। सच कहूं तो मुझे दोबारा कनेक्ट होने का ज्यादा वक्त नहीं मिलता है। इंडस्ट्री में तो मैंने कई लड़कों के साथ काम किया है’। वो कहती हैं कि सोशल मीडिया के जरिए वो कई पुराने दोस्तों से मिल पाई हैं, जो मॉडलिंग के वक्त उन्हें मिले थे। बता दें कि संगीता ने शादी के बाद बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने ‘त्रिदेव’, ‘हथियार और जुर्म’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को पैसे देने से किया इनकार तो वहीं अभिषेक ने बेचा करोड़ों का घर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.