सिद्धार्थ शुक्ला के ‘हमशक्ल’ को देख चौंके फैंस , बोले- भाई ने सीड को जिंदा रखा है

सिद्धार्थ शुक्ला के ‘हमशक्ल’ को देख चौंके फैंस , बोले- भाई ने सीड को जिंदा रखा है

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के कुछ दिन बाद ही सोशल मीडिया पर एक शख्स (Sidharth Shukla duplicate) की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो दिखने में सिद्धार्थ जैसा है। लोग इसे सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल बता रहे हैं।

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के चंद दिन बाद ही उनके जैसे दिखने वाले एक शख्स की (Sidharth Shukla duplicate or lookalike) तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख हर कोई हैरान है। इस शख्स का नाम चंदन है और यह खुद को ‘जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला’ (Junior Sidharth Shukla) बताता है।

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को (Sidharth Shukla death) हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी और तब से उनके फैन्स सदमे हैं। सिद्धार्थ के फैन्स से लेकर परिवार और दोस्त तक इस पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनके ‘जिगर का टुकड़ा’ अब इस दुनिया में नहीं हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का भी बुरा हाल है। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के ‘हमशक्ल’ के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आईं करिश्मा और करीना कपूर, खुद बताई थी वजह

हर कोई इस शख्स को देख हैरान है। इसके हाव-भाव से लेकर लुक्स भी काफी हद तक सिद्धार्थ शुक्ला से मिलते-जुलते हैं। इसका नाम चंदन है और इसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को ‘जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला’ बताया है। यह खुद को सिद्धार्थ शुक्ला का फैन बताता है।

यहां देखिए वायरल वीडियो:

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका ने खोले बैडरूम के राज-रात भर सोने नहीं देते मेरे पति, सुबह उठते ही करते हैं…

चंदन के इन वीडियोज को देख फैन्स हैरान हैं। एक फैन ने कॉमेंट किया है, ‘तुम तो बिल्कुल सिद्धार्थ की कॉपी हो।’ एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘भाई ने सिड को जिंदा रखा हुआ है।’ बता दें कि चंदन सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10.2.k फॉलोअर्स हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.