पैसों के लिए करण जौहर को अपने दोस्तों के सामने नचवाते थे पिता, करण जौहर करण ने किया यह दर्दनाक खुलासा

पैसों के लिए करण जौहर को अपने दोस्तों के सामने नचवाते थे पिता, करण जौहर करण ने किया यह दर्दनाक खुलासा

फिल्म इंडस्ट्री में जितनी पापुलैरिटी किसी स्टार की है उतनी ही पॉपुलरटी फिल्म निर्देशक करण जौहर की भी है। करण जौहर बॉलीवुड में सबसे बड़े फिल्म निर्देशक हैं और यह बात उनके जन्मदिन के मौके पर पता चल गई थी जब बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे उनके जन्मदिन की पार्टी में शिरकत हुए थे। करन जौहर ने आज तक 200 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया है और वह धर्मा प्रोडक्शन के मालिक हैं। करण जौहर को संपति विरासत में मिली है उनके पिता यश जौहर एक जाने माने फिल्म निर्देशक थे और उन्हें भारत की तरफ से पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। हाल ही में करण जौहर ने अपने पिता की आदतों का खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि जब 8 साल के थे तब उनके दोस्तों के सामने नाचने को बोलते थे और बदले में उन्हें पैसे देते थे। आइए आपको बताते हैं करन जौहर की आपबीती।

पैसों के लिए करन अपने पिता के दोस्तों के सामने नाचते थे

Karan Johar launches Yash Johar Foundation; aims to improve "quality of  life" for people in ...

फिल्म इंडस्ट्री में करन जोहर 50 साल के हो चुके हैं लेकिन आज तक पर कुंवारे हैं। सलमान खान की ही तरह उनके ऊपर भी शादी को लेकर रोज़ नए नए सवाल किए जाते हैं लेकिन करण हंसकर इन सभी सवालों के जवाब को टाल देते हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के साथ करण जोहर का नाम भी जुड़ा लेकिन आज तक करण उसके बाद भी कुंवारे हैं। हाल ही में करन जौहर ने अपने पिता की एक अनोखी आदत का खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह सिर्फ 8 साल के थे तब उनके पिता यश जौहर अपने दोस्तों के सामने करण जौहर को नाचने को बोलते थे और करण जौहर को मजबूरी में नाचना पड़ता था। आइए आपको बताते हैं करण जौहर के पिता यश जौहर क्यों अपने बेटे को दोस्तों के सामने डांस करवाते थे।

इस वजह से अपने बेटे को दोस्तों के सामने नाचने को बोलते थे यश जौहर

Karan Johar Pens An Emotional Tribute For Father Yash Johar As Dharma  Productions Completes 40 Years

बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निदेशक और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर ने हाल ही में अपने पिता के अजीबोगरीब शौक का खुलासा किया। करण जौहर ने बताया कि जब वह क्लास 3 में थे और सिर्फ 8 साल के थे तब उनके पिता उन्हें अपने दोस्तों के सामने नाचने को बोलते थे। उन दिनों करण जौहर डांस की क्लास ले रहे थे और एक पार्टी में जब करण जौहर के पिता के दोस्त मौजूद थे तब उनके पिता ने करन को वह डांस करके दिखाने को बोला जिसकी वह क्लास कर लिया करते थे और उसके बाद जब करण ने वहां पर लोगों को डांस करके दिखाया तो वह मौजूद यह जौहर के दोस्तों ने पैसे भी दिए।करण ने बताया कि यह बेहद शर्मनाक पल था लेकिन मुझे अपने पिता की आज्ञा का पालन भी करना था इस वजह से मुझे लोगों के सामने नाचना पड़ा था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.