बिना शादी किये ही मां बनने जा रहे हैं फातिमा सना शेख, लोगों ने आमिर खान पर लगाए आरोप

बिना शादी किये ही मां बनने जा रहे हैं फातिमा सना शेख, लोगों ने आमिर खान पर लगाए आरोप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बार यह देखा गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना शादी किए ही मां बन जाती है और उसके बाद अपने रिश्ते को कबूल करती है। ऐसा ही नजारा एक बार फिर से कुछ दिनों पहले देखने को मिला जब फातिमा सना शेख ने खुलासा किया है कि वह मां बनने जा रही हैं। फातिमा सना शेख के इस बयान के बाद लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है की आखिर उनके इस मां बनने के पीछे किसका हाथ है क्योंकि उनका अफेयर आमिर खान के साथ चलता रहा है। साल 2018 में फातिमा सना शेख ने जब फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उसके बाद से ही उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ता रहा है और हाल ही में उन्होंने अपने मां बनने के बयान को देखकर खूब सुर्खियां बटोरी है।

बिना शादी किए ही मां बनने जा रही है फातिमा

Fatima Sana Shaikh Finally Speaks on Her Link-up Rumours With Aamir Khan,  Says Her Bond With Superstar is Special | India.com

फिल्म इंडस्ट्री में पिछले दिनों ही आलिया भट्ट ने अपना प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी और आलिया भट्ट के इस खबर के बाद लोग बहुत खुश भी हो गए थे कि बहुत ही जल्द आलिया और रणबीर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। इस खबर के थोड़े समय बाद ही बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख जो लंबे वक्त से आमिर खान के साथ रिश्ते में रहने की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं उन्होंने भी एक बड़ा बयान दे दिया है। फातिमा सना शेख ने बयान दिया है कि बहुत ही जल्द वह मां बनने वाली है। फातिमा सना शेख की इस बयान के बाद उन्हें खूब सुर्खियां मिल रही है क्योंकि आपको बता दें फातिमा सना शेख ने अभी तक शादी नहीं की है और आमिर खान ने भी अभी तक उनके साथ रिश्ते की बात नहीं कबूली है आइए आपको बताते हैं किस वजह से फातिमा बिना ब्याही मां बनने जा रही है।

फातिमा सना शेख के मां बनने के पीछे यह पूरी वजह

Read To Know If Aamir Khan And Fatima Sana Shaikh Are Married Or Not

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई उभरती स्टार फातिमा सना शेख जिन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है उन्होंने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है कि वह मां बनने जा रही है। लंबे वक्त से आमिर खान के साथ फातिमा का नाम जुड़ता आ रहा है और उनके इस बयान के बाद लोग यह कयास लगा रहे हैं कि फातिमा जिस बच्चे की मां बनने जा रही है वह आमिर खान का है। लेकिन हम आपको बता दें कि दरअसल फातिमा सना शेख बहुत ही जल्द एक बच्चे को अनाथालय से गोद लेने जा रही है और इस वजह से उन्होंने यह बयान दिया है कि वह मां बनने जा रही हैं।फातिमा के इस बयान के बाद लोगों ने उनके साथ आमिर का नाम जोड़ना शुरु कर दिया था लेकिन ऐसी कोई भी बात नहीं है और फातिमा अनाथालय से बच्चे को गोद लेने जा रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.