फातिमा सना शेख ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, कहा -काम मांगने जाओ तो पहले से-क्स

फातिमा सना शेख ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, कहा -काम मांगने जाओ तो पहले से-क्स

बॉलीवुड हमेसा गर्म खबरों से खचाखच भरा रहता है आज हर कोई सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता है. अपनी बात रखने और उसे लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया सबसे सस्ता और आसान रास्ता बन चुका है. सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर ख़ास आदमी हर कोई एक्टिव रहता है.

कई बॉलीवुड स्टार भी अपने जीवन से जुड़े खुलासे इस प्लेटफॉर्म पर करते है.वहीं इसके उल्ट कई स्टार ऐसे भी है जो इस प्लेटफार्म से दुरी बनाये रखना उचित समझते है. अब हाल ही में अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नाम भी इस सूची में शामिल हुआ है.आपको बता दें कि, ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sekh ) ने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फ़ैसला लिया है.

बताते चले कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस के अचानक लिए गए इस फैसले से उनके फैंस भी हैरान है. उनके कई फैंस उनके इस फैसले का समर्थन भी कर रहे है. क्योंकि हर किसी को अपने जीवन में पूर्ण स्वतन्त्रता का अधिकार है और यह अधिकार हमें हमारा संविधान भी देता है.कई फैंस फातिमा सना शेख के इस फैसले से मायूस भी हुए हैं. क्योंकि अब वह अपनी स्टार के बारे में जान नहीं पाएंगे. वहीं उनके फैंस एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए ज्यादा से ज्यादा उत्सुक भी है.आज हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है.

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर-आलिया की शादी की खबरों के बीच मां नीतू कपूर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताई बहु रानी के घर आगमन की डेट!

जब एक्ट्रेस की एक लड़के के साथ हाथापाई हो गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने उस लड़के की जोरदार पिटाई कार दी थी. फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान कई तरह की बातें शेयर की है. इस दौरान उन्होंने एक किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि, “एक बार जिम के बाद मैं रास्ते से जा रही थी.एक लड़का आय़ा और वो घूर रहा था, तो मैंने बोला- घूर क्या रहा है. उसने मुझसे कहा- घूरूंगा मेरी मर्जी. मैंने कहा- मार खानी है. वह बोला- हां मार.” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, हम दोनों के बीच बहस काफी बढ़ गई और मैंने गुस्से में आकर उसके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका संग अर्जुन कपूर मालदीव में बिता रहे सुकून के पल, दिखाया Bedroom का ये नजारा

फातिमा को भी बदले में घूंसा मार दिया. फातिमा ने कहा कि, ‘मेरे थप्पड़ मारते ही उसने मुझे घूंसा मार दिया और मैं सड़क पर गिर गई. मैंने तुरंत ही पापा को कॉल किया और पूरी घटना के बारे में बताया. पापा तुरंत दो चार लोगों को अपने साथ लेकर मेरे पास पहुंचे. मगर तब तक वह लड़का वहां से भाग चुका था.फातिमा सना शेख ने साल 2016 में आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दंगल’ में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म से ही फातिमा सना शेख को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली. इस फिल्म में फातिमा सना शेख के अभिनय को काफी सराहा भी गया.

यहाँ भी पढ़िए  बेटी का बर्थडे मनाने विदेश रवाना हुए ऐश्वर्या राय और अभिषेक, लोग बोले- बाप कमा रहा है और बेटा उड़ा रहा है

इससे पहले उन्होंने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है. अपने इस इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर भी बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘बेशक मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई हूं.मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ है, जब मुझे कहा गया था कि आपको काम चाहिए तो सेक्स करना पड़ेगा. वहीं रिफरेंस के कारण कई बार मेरे प्रोजेक्टस भी दूसरे लोगों को मिल गए.’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.