KBC 13: महिला कंटेस्टेंट ने किया अमिताभ बच्चन के साथ जमकर फ्लर्ट, बिग बी बोले- शो बंद करो, मुझे इनके साथ चाय पर जाना है

KBC 13: महिला कंटेस्टेंट ने किया अमिताभ बच्चन के साथ जमकर फ्लर्ट, बिग बी बोले- शो बंद करो, मुझे इनके साथ चाय पर जाना है

KBC 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का एक नया प्रोमो सामने आया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रोड्यूसर से शो बंद करो कहते दिख रहे हैं. इसकी वडह है शो पर आई कंटेस्टेंट जिन्होंने अमिताभ को अपने साथ चाय पर जाने के लिए पूछा. प्रोमो में दिखाया गया है कि हॉट सीट पर नम्रता नाम की एक महिला कंटेस्टेंट बैठी होती हैं और अमिताभ उनसे कहते हैं कि वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं और उनका नेकलेस बहुत अच्छा लग रहा है. इसके बाद नम्रता अमिताभ से कहती हैं-क्या मैं आपको अमित जी कहकर बुला सकती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अमिताभ कहते हैं कि आप केवल अमिताभ कहिए. इसके बाद अमिताभ मज़ाकिया अंदाज में कहते हैं-प्रोड्यूसर जी, यह कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है. इसके बाद नम्रता फिल्म कलंक के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस करके दिखाती हैं. अमिताभ उनसे पूछते हैं, इतनी बार घूमना पड़ता है, चक्कर नहीं आता. इसके जवाब में नम्रता कहती हैं-नज़र एक जगह पे टिकी हो तो चक्कर कभी नहीं आते. इसपर अमिताभ कहते हैं-हैं? फ्लर्टिंग का सिलसिला यहीं नहीं रुकता, नम्रता अमिताभ बच्चन से कहती हैं-आप कितने यंग लग रहे हैं.ये सुनकर बिग बी के चेहरा लाल पड़ जाता है.

आपको बता दें कि इसी एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ऐसे भी आएंगे जो 14 सवालों के सही जवाब देकर 1 करोड़ की प्राइज मनी जीत जाएंगे. आपको बता दें कि आम व्यक्तियों के अलावा इस शो में कई सेलिब्रिटी भी हॉट सीट पर बैठे नज़र आ चुके हैं.कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण और फराह खान ने इस शो में 25 लाख रुपये जीते थे जिसे उन्होंने चैरिटी के लिए दान कर दिया था.

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान से लेकर शाहरुख खान समेत ये 7 स्टार्स हैं अक्षय कुमार के दुश्मन

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.