राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल के बीच छिड़ी जमकर लड़ाई, सबके सामने करदी लात-घुसे की बौछार

राखी सावंत और बॉयफ्रेंड आदिल के बीच छिड़ी जमकर लड़ाई, सबके सामने करदी लात-घुसे की बौछार

हिंदी सिनेमा जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से जाने-जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर किन्हीं न किन्हीं कारणों के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. आज कल यह एक्ट्रेस अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान के चलते चर्चा का विषय बनी हुई है. इन दिनो राखी सावंत के साथ हर जगह उनके बॉयफ्रेंड आदिल नजर आते हैं यहां तक कि उनकी बातों में भी आदिल का नाम ही सामने आता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रही है उसको देखकर लगता है कि अब इस जोड़ी के बीच का हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है.

Rakhi Sawant and beau Adil's fake wrestling leaves the netizens in awe, fan says 'finally she is so happy'

दरअसल बात कुछ ऐसी है कि वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड आदिल पर लातो और घूषो की बरसात करते हुए दिखाई दे रही है. जैसा कि आप सब लोगों को पता ही है कि आज तक राखी सावंत के हर रिलेशनशिप का अंत दुखद हुआ है. लेकिन यह किसी ने नहीं सोचा था कि आदिल खान के साथ उनका रिलेशनशिप मारपीट तक पहुंच जाएगा. राकेश द्वारा दिए गए धोखे के बाद यह एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थी. लेकिन फिर उनकी जिन्दगी में खुशियां भरने के लिए आदिल की एंट्री हुई थी. आदिल और राखी के बीच कितना गहरा रिश्ता था यह बात बताने की जरूरत नहीं है.

लेकिन इन दिनों विरल भयानी ने राखी सावंत और आदिल की जो वीडियो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के प्यार भरे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल पर लाते और घुसे बरसाते नजर आ रही है इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो को वायरल हो रहा है. हालांकि वायरल हो रही वीडियो में यह जोड़ी यह सब केवल मस्ती में करते नजर आ रहे है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी सावंत की इस वीडियो को देखने के बाद सवाल खड़े कर दिए हैं कि, ‘क्या इन दोनों के बीच लड़ाई होनी शुरू हो गयी है?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानकारी के लिए आप सभी लोगों को बता दें कि जब भी ड्रामा क्वीन से उनके और आदिल खान की शादी के बारे में बात की जाती है तो वह एक ही जवाब देते हुए नजर आती है कि फिलहाल वह आदिल को अच्छे से समझना चाहती हैं. आगे एक्ट्रेस कहती है कि आदिल की बहन की शादी जल्द ही होने वाली है उसके बाद वह दोनों अपनी शादी का फैसला लेंगे. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां को उनके बॉयफ्रेंड काफी पसंद आए हैं. हालांकि इस दौरान राखी सावंत ने इस बात का भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी मां को आदिल के बारे में बताया था. तब उनकी मां काफी ज्यादा भावुक हो गई थी और उनकी मां ने कहा था कि उनकी बेटी अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेल चुकी है लेकिन अब वह चाहती है कि राखी अपनी जिंदगी खुलकर व्यतीत करें.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.