‘तारक मेहता’ के जेठालाल और टप्पू के बीच हुई लड़ाई? रियल लाइफ मे पापा के डांट नहीं हुए बर्दास्त

‘तारक मेहता’ के जेठालाल और टप्पू के बीच हुई लड़ाई? रियल लाइफ मे पापा के डांट नहीं हुए बर्दास्त

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 13 सालों से मनोरंजन जगत में धमाल मचा रहा है। इस धारावाहिक के हर किरदार को लोग पसंद करते हैं। यही वजह है कि इस शो से जुड़ी हर दिन कई अलग-अलग तरह की खबरें सुर्खियों में बनी रहती है। कभी नोकझोंक की, कभी मिठास की, तो कभी प्यार की..ऐसे में इन दिनों तारक मेहता के जेठालाल (Jethalal) और टप्पू (Tappu) की लड़ाई (Dilip Joshi Raj Anadkat Fight) खासा चर्चाएं बटोर रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'टप्पू' ने 'जेठालाल' से अनबन पर तोड़ी  चुप्पी, कह डाली ये बात | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Raj Anadkat  aka Tappu break silence on Tiff

क्या टप्पू और जेठा के बीच हुई है लड़ाई

इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल से जुड़ी एक कॉन्ट्रोवर्सी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सीरियल के लीड एक्टर दिलीप जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू जाने राज अनादकट के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। इस खबर के सामने आने के बाद दिलीप जोशी से भी इस मामले पर सवाल किया गया, लेकिन उन्होंने इस बात पर कोई भी जवाब नहीं दिया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Munmun Dutta, Raj Anadkat & others wish  Dilip Joshi on his birthday | PINKVILLA

जेठा ने सेट पर लगाई थी टप्पू को डांट

दोनों के बीच की अनबन को लेकर यह बात सामने आई थी कि दिलीप जोशी ने सेट पर अक्सर लेट आने वाले राज अनादकट को डांट लगा दी थी। बता दे दिलीप जोशी इस सीरियल के सीनियर एक्टर है, लेकिन फिर भी वह शूटिंग पर हमेशा टाइम पर पहुंचते हैं लेकिन टप्पू यानी राज हमेशा शो के सेट पर देर से पहुंचते हैं। यही वजह है कि उनके अक्सर लेट आने से नाराज दिलीप जोशी ने उन्हें डांट लगा दी और समय पर आने की सलाह भी दी।

दोनों के बीच की अनबन का असर सोशल मीडिया पर भी नजर आ रहा है। दरअसल जब मीडिया में दिलीप जोशी से इस घटना का सच पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और ये सिर्फ अफवाह है कहकर बात को टाल दिया। हालांकि दूसरी ओर इन खबरों के बीच दिलीप जोशी ने राज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.