अक्षय और सलमान सहित इन 38 एक्टर्स पर हुई FIR, रे’प पीड़ित लड़की की पहचान बताना पड़ा भारी

अक्षय और सलमान सहित इन 38 एक्टर्स पर हुई FIR, रे’प पीड़ित लड़की की पहचान बताना पड़ा भारी

अक्षय कुमार , सलमान खान , अजय देवगन सहित फिल्म इंडस्ट्री के 38 एक्टर्स के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज हुआ है । इन एक्ट्रेस पर इल्जाम है की इन्होंने एक रे’प पीड़ित महिला की पहचान सोशल मीडिया पर उजागर की । ये मामला 2019 का है जब एक बहुत ही दर्दनाक किस्सा सामने आया था की कैसे हैदराबाद की रहने वाली एक साथ 4 लोगो ने गैंग रे’प किया और उसके बाद उसको ज’ला दिया ।

 

इस रे’प पीड़िता को सबने श्र’द्धां’ज’लि दी और इसी दौरान इन एक्ट्रेस ने जब इस रे’प पीड़िता को श्र’द्धां’ज’लि दी या इसके जस्टटीस के लिए लड़ाई की तब उन्होंने रे’प पीड़िता की पहचान भी उजागर की और फोटो भी शेयर की । यही कारण है की अब फिल्म इंडस्ट्री के 38 एक्टर्स के खिलाफ ये मामला दर्ज है । इसमें कुछ बॉलीवुड एक्टर्स है वही कुछ साउथ के स्टार्स भी है सलमान , अक्षय , अजय देवगन जैसे सुपरस्टार्स का इस मामले में नाम सामने आया है ।

आपको बता दे किसी भी रे’प पीड़िता का नाम उसकी फोटो या उसकी पहचान उजागर करना एक कानूनी अ’प’राध है और इसी का’नून के तहत इन सभी के खिलाफ ये एक्शन लिया गया है । दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने ये मामला दर्ज किया है । तीसहजारी कोर्ट में सेक्शन 228A के तहत इन सभी ऐक्टर्स और सिलेब्रिटीज के ऊपर दर्ज किया गया है । वकील ने अपनी इस याचिका में कहा है की दूसरी की उधारण देने की बजाय इन सेलिब्रिटीज ने खुद ने नियमों की पालना नहीं की और पी’ड़ि’ता की पहचान उजागर की इस याचिका में वकील ने इन सभी सेलिब्रिटीज की जल्द से जल्द गि’र’फ्तारी की डिमांड की ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.