कौड़ियों के दाम दुबई में मिल रहे फ्लैट? राखी सावंत ने कहा- मैं तो 10 अपार्टमेंट खरीद रही हूं

कौड़ियों के दाम दुबई में मिल रहे फ्लैट? राखी सावंत ने कहा- मैं तो 10 अपार्टमेंट खरीद रही हूं

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बेबाक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं कई बार तो राखी सावंत अपने इन स्टेटमेंट में कुछ ऐसा कह जाती हैं, जिन्हें सुनने के बाद लोग शौक हो जाते हैं और राखी सावंत को भी ट्रोलिंग (Rakhi Sawant Trolled) का सामना करना पड़ता है। इसी कड़ी में हाल-फिलहाल राखी सावंत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Rakhi Sawant Latest Viral Video) हो रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो में राखी दुबई में 10 अपार्टमेंट (Rakhi Sawant Buy 10 Apartment in Dubai) खरीदने की बात कहती नजर आ रही है। क्या है यह पूरा मामला जिसके चलते लोग राखी सावंत को जमकर रोल कर रहे हैं।

Rakhi Sawant Luxurious Home: Rakhi Sawant gives a tour of her luxurious Dubai home; in pics

लव लाइफ में मूवऑन कर चुकीं है राखी

राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ (Rakhi Sawant Love Life) को लेकर खासा सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल राखी सावंत अपने एक्स हसबैंड रितेश संग सभी रिश्ते तोड़ कर अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी है। राखी इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Rakhi Sawant Boyfriend Adil Khan Durrani) को डेट कर रही है और वह सभी इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दुबई में 10 फ्लैट खरूदने वाली है राखी सांवत

हाल ही में जब राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक इवेंट में पहुंची, तो वहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा पहले हमने एक फ्लैट खरीदा था, लेकिन अब वो 10 अपार्टमेंट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि आपको तो पता है कि दुबई में फ्लैट बहुत ही सस्ते हैं। मतलब यहां अगर आप 3 फ्लैट ले लेंगे तो दुबई में 10 फ्लैट हो जाएंगे। इस दौरान राखी सावंत ने यह भी कहा कि अगर किसी को दुबई में फ्लैट खरीदने हैं, तो वह मुझसे कांटेक्ट कर सकता है।

Inside Rakhi Sawant's plush house in Dubai: Her luxuries property will make  you go wow | Watch video | Celebrities News – India TV

ट्रोलिंग का शिकार हुई राखी सांवत

वहीं अब राखी सावंत का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए सोच समझकर बोलने की हिदायत दी है। यो वहीं एक यूजर ने कहा- मेरे दुबई में 99 फ्लैट हैं, 11 mercedes-benz है, 315 प्राइवेट प्लेन है… मतलब तुम इंडिया में एक साइकिल का टायर खरीदते हो, तो तुम दुबई में करोड़पति हो। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- दुबई में दीरम चलता है जुबान नहीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.