खुद की सुरक्षा की ख़ातिर सलमान खान ने ख़रीदी करोड़ों की गाड़ी ये है गाड़ी की ख़ास बाते

खुद की सुरक्षा की ख़ातिर सलमान खान ने ख़रीदी करोड़ों की गाड़ी ये है गाड़ी की ख़ास बाते

फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान लंबे वक्त से सार्वजनिक जगह पर नजर नहीं आए हैं आपको बता दें कि सलमान खान समय पहले तक अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग में व्यस्त थे जिसमें उनके साथ शहनाज गिल भी नजर आने वाली थी लेकिन लॉरेंस बिश्नोई के धमकी के बाद से सलमान खान अपने घर में बंद थे लेकिन अब ऐसा लगता है कि सलमान खान ने यह मन बना लिया है कि किसी की धमकी से वह नहीं डरेंगे और यही वजह है।

कि उन्होंने हाल ही में अपने घर में एक ऐसी कार खरीदी है जिसके बाद वह खुलेआम बिना किसी के डर से सड़कों पर घूम सकेंगे। आइए आपको बताते हैं आखिर सलमान खान की इस कार में ऐसी क्या खासियत है जिसकी वजह से सलमान खान के अंदर वह आत्मविश्वास आ चुका है कि वह मुंबई की सड़कों पर खुलेआम घूम सकते हैं। सलमान खान के बारे में हर कोई जानता है कि उन्हें गाड़ियों का कितना शौक है। सलमान खान का गैराज हो या फिर उनका फार्महाउस इन सब जगह।

उन्होंने लेटेस्ट मॉडल की गाड़ियों की भरमार लगा रखी है लेकिन हाल ही में सलमान खान ने अपने कलेक्शन में जिस कार को जोड़ा है उसमें काफी हद तक उन्होंने अपनी सुरक्षा को भी ध्यान में रखा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से सलमान खान को लगातार लोग उनके साथ ग़लत करने के लिए बोल रहे है और यही वजह थी कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग भी रोक रखी थी लेकिन हाल ही में सलमान खान ने इसका हल निकालते हुए एक बहुत ही सूझ बूझ भरा कदम उठाया है।

दरअसल सलमान खान ने हाल ही में अपनी सुरक्षा को देखते हुए एक ऐसे कार को खरीदा है जिसमें उन्हें कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता आइए आपको बताते हैं कि सलमान खान ने अपनी सेफ्टी को देखते हुए किस शानदार कार को अपने कलेक्शन में जोड़ा है। पिछले 2 महीने से अपने घर में बंद रहने के बाद आखिरकार अब सलमान खान बाहर आने को तैयार है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद से ही सलमान अपने घर में बंद थे। सलमान खान ने जो नई कार खरीदी है।

वह दरअसल लैंड क्रूजर कार की लेटेस्ट मॉडल है जो सुरक्षा के मद्देनजर बहुत ही शानदार है और इन गाड़ियों को बड़े-बड़े नामी-गिरामी नेता इस्तेमाल करते हैं क्योंकि इन गाड़ियों की खासियत यह होती है कि बाहर से आने वाले सभी अवरोधों को यह गाड़ियां बाहर ही रोक देती है और अंदर में बैठे व्यक्तियों को उससे कोई नुकसान नहीं पहुंचता। सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में यह कार देखी गई है जिसके बाद माना जा रहा है कि सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए ही इस कार को खरीदा है। लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद से ही पुलिस ने सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा था और माना जा रहा है कि सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए है यह कदम उठाया है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.