शाहरुख-गौरी से लेकर विराट-अनुष्का तक, कोई 5000 करोड़ तो कोई 2000 करोड़ की संपत्ति का है मालिक

शाहरुख-गौरी से लेकर विराट-अनुष्का तक, कोई 5000 करोड़ तो कोई 2000 करोड़ की संपत्ति का है मालिक

बात आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे पॉवर कपल्स की जिनकी इंडस्ट्री में मिसालें दी जाती हैं. इन कपल्स में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) से लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) आदि का नाम आता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री से जुड़े यह पॉवर कपल्स बेशुमार संपत्ति के मालिक हैं. आइए डालते हैं एक नज़र…

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इंडस्ट्री के फेमस और सबसे अमीर कपल्स की लिस्ट में शुमार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जहां विराट कोहली की इनकम 700 करोड़ के आस-पास है वहीं, अनुष्का भी 220 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं.

सैफ अली खान -करीना कपूर : सैफ अली खान, पटौदी स्टेट के नवाब हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ कई सौ करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. वहीं, करीना कपूर के बारे में बताया जाता है कि एक्ट्रेस 400 करोड़ से अधिक की संपत्ति की मालकिन हैं.

शाहरुख़ खान-गौरी खान : बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान न सिर्फ एक्टिंग के मामले में नंबर 1 हैं बल्कि कमाई के मामले में भी यह सबसे आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2021 में फोर्ब्स द्वारा जारी की गई अमीरों की सूची में शाहरुख़ खान की नेटवर्थ 690 मिलियन डॉलर आंकी गई थी जो कि 5000 करोड़ के आस-पास बैठती है. वहीं, गौरी खान भी जानी मानी डिज़ाइनर है और बताते हैं कि उनकी कमाई भी करोड़ों में है.

अक्षय कुमार – ट्विंकल खन्ना : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. ख़बरों की मानें तो हर महीने लगभग 4 करोड़ रुपए कमाने वाले अक्षय कुमार की नेटवर्थ 2000 करोड़ के आस-पास है. आपको बता दें कि इसमें अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना की कमाई शामिल हैं जो पेशे से राइटर और फैशन डिज़ाइनर हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.