आर्यन की वजह से जा सकती थी गौरी खान की जान, शाहरुख़ ने बताया अपना दर्द

आर्यन की वजह से जा सकती थी गौरी खान की जान, शाहरुख़ ने बताया अपना दर्द

बॉलीवुड किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ आज अपनी फिल्मो से लेकर अपनी निजी ज़िन्दगी सभी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने रहते है। फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद शाहरुख़ खान ने दौलत और शोहरत दोनों ही जमकर कमाई है। आज वह कसी की पहचान के मोहताज़ नहीं है। यहाँ तक पहुंचने के लिए उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। बता दे कि संघर्ष के दिनों में उन्हें सबसे ज्यादा साथ उनकी धर्मपत्नी गौरी खान ने दिया। शाहरुख़ गौरी से बेइंतेहा मोहब्बद करते है। आज इस पूरे परिवार में काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बता दे कि शाहरुख और गौरी इन बच्चो के माता-पिता है।

Shahrukh Khan's wife Gauri Khan helps in packing 95 thousand food packets

जो हमेशा अपने बच्चो को लेकर भी कहरचाओ का विषय रहे है। शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वही आर्यन खान भी अब ग्लैमर में काफी दिखाई देते है। किंग खान के सबसे छोटे बेटे अब्राहम को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में शाहरुख़ खान ने एक पुराण किस्सा साझा करते हुए सभी को चौका दिया। दरअसल इन दिनों शाहरुख़ खान का एक पुराण थ्रोबाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से पहली प्रेग्नन्सी के दौरान गौरी को काफी तेज़ लेबर पैन हुआ था।

In Pics: Shah Rukh Khan and Gauri Khan's 30 Years of Togetherness

उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी। गौरी खान को तड़पता देख शाहरुख़ ने यह मान लिया था कि अब उनका बचना काफी ज्यादा मुश्किल है। शाहरुख़ इस बात का भी इंटरव्यू के दौरान जिक्र करते है कि अस्पताल में ही उन्होंने अपने माता पिता को खो दिया था। ऐसे में गौरी खान को ऐसी इस्तिथि में देख लो खुद काफी ज्यादा परेशान हो गए थे।

शाहरुख़ ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को कभी पहले जैसा नहीं देखा था वह इतनी ज्यादा हताश हो गयी थी कि वे बेहोश हो गई थी। किंग खान ने आगे बताया कि गौरी को ऐसी इस्तिथि में देख उन्होंने अपने बच्चे के बारें में नहीं सोचा था। काफी परेशानियों का सामना करने के बाद गौरी खान ने अपने पहले बच्चे आर्यन खान को साल 1997 में जन्म दिया था।

Throwback: When Shah Rukh Khan said he was afraid his name could spoil his children Aryan, Suhana and AbRam's lives – watch video

बता दे कि आर्यन खान को जन्म देते हुए गौरी की खुद की जान पर बन आयी थी। आज शाहरुख़ खान और गौरी खान तीन बच्चो के माता-पिता है। सभी खुशाल ज़िन्दगी जी रहे है। शाहरुख़ खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म पठान में नज़र आएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.