दाल चावल खाता देख मां का दिल पिघला, आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां

दाल चावल खाता देख मां का दिल पिघला, आर्यन के लिए बर्गर लेकर पहुंची मां

एक मां को अपना बेटा हमेशा ही प्यारा होता है। वह चाहे कितनी भी गलतियाँ कर ले मां उसे नजरंदाज कर देती है। जब बेटे पर मुसीबत पड़ती है तो मां का प्यार उसे अंधा बना देता है। वह बेटे की गलतियों को देखने की बजाय उसकी तकलीफों पर फोकस करती है।

अब मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज की रेव पार्टी में ड्रग्स लेते हुए पकड़े गए बच्चों को ही ले लीजिए। इन बच्चों को एनसीबी ने अपनी कस्टडी में रखा है। ऐसे में इनकी माएं अपनी संतानों का ख्याल रखने में लगी हुई है।कोई मां मैकडोनाल्ड से बर्गर लाकर एनसीबी ऑफिस के बाहर छोड़ जा रही है तो कोई नए कपड़े और अन्य जरूरी सामान अपने बच्चे तक पहुँचाने की कोशिश कर रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  वरुण धवन के नए एड पर मचा बवाल, वीडियो पर लगा अ'श्ली'लता का आरोप

रेव पार्टी में गिरफ्तार हुए बच्चों में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है। एनसीबी ने उसे भी इस पार्टी से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि उसे इस पार्टी में बतौर गेस्ट इन्वाइट किया गया था।सोमवार को आर्यन को कोर्ट में भी पेश किया गया। यहां हुई सुनवाई के बाद आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया है। उनके साथ अरबाज सेठ मर्चंट और मुनमुन धमेचा समेत कुछ और लोग भी कस्टडी में है।

शाहरुख खान का बेटा होने के नाते आर्यन एक आलीशान जिंदगी जीता था। लेकिन अब उसे एनसीबी की हिरासत में एक आम आदमी की तरह रहना पड़ रहा है। बड़े बड़े रेस्तरां में महंगी महंगी चीजें खाने वाला आर्यन इन दिनों पूड़ी-भाजी, पराठा और दाल-चावल जैसी चीजें खाने को मजबूर है। यह सादा भोजन भी किसी स्टार होटल से नहीं बल्कि सड़क के किनारे बने भोजनालय से मंगाया जा रहा है। दाल-चावल के अलावा आर्यन को बिरयानी भी परोसी जा रही है। इसे पास के ही एक रेस्टोरेंट से मंगाया गया है।

यहाँ भी पढ़िए  शाहिद कपूर के साथ रात बिताने पर भड़कीं कंगना, बोलीं- बिस्तर पर आराम नहीं मिल रहा

आर्यन की यह स्थिति देख मां गौरी खान ने भी बेटे के लिए अच्छा खाना लाकर दिया। हालांकि उसे ये लग्जरी खाना मिला या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। वैसे आर्यन खान के मोबाइल चैट पढ़कर एनसीबी अधिकारियों को एक बड़ी लीड भी मिली है। उन्होंने इस जानकारी के आधार पर मुंबई के कई इलाकों में छापे मारे। इस दौरान उन्हें ड्रग्स पेडलर श्रेयस नायर भी मिला। उसे पकड़कर पूछताछ की जा रही है। उससे ये भी पता चला कि ड्र,ग्स का पूरा लेन-देन क्रिप्टोकरंसी से होता था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.