Video: गोला का नानी के घर आरती के साथ हुआ स्वागत, मां बनने के बाद पहली बार पियर पहुंची भारती सिंह

Video: गोला का नानी के घर आरती के साथ हुआ स्वागत, मां बनने के बाद पहली बार पियर पहुंची भारती सिंह

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने काम के लेकर तो हमेशा से चर्चाओं का विषय रही है जबसे उन्होंने मनोरंजन दुनिया में अपने कदम रखे हैं उसके बाद उन्होंने हमेशा सफलता का स्वाद ही चखा है उन्होंने अपने जीवन में काफी कुछ संघर्ष किया लेकिन आज उनका जीवन काफी खुश हाल है और आज भी अपने शादीशुदा जिंदगी में भी काफी ज्यादा खुश हैं और एक बच्चे की मां भी बन चुकी है।

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa shower love on baby boy 'Gola' as he turns one-month old - Times of India

प्रेगनेंसी के बाद से ही कॉमेडियन लगातार चर्चाओं का विषय बनी रही लेकिन अब वे अपने बेटे के साथ हमेशा एक्टिव नजर आती है। बता दें कि उन्होंने अपने बेटे का नाम भी काफी यूनिक रखा है जो उसे प्यार से गोला कहकर बुलाती है। भारती अपना यूट्यूब पर एक ब्लॉक चलाती है जिसमें वह हमेशा एक ही नजर आती है और अपने और अपने परिवार से जुड़ी जानकारियों को साझा करना भी पसंद करती है उनके ये वीडियो को वायरल होते हैं।

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa adorably gaze at their little munchkin Laksh; PIC | PINKVILLA

हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने नानी के घर का सफर के बारे में सब कुछ जानकारी साझा की है आपको बता दें कि मां बनने के बाद पहली बार भारतीय अपनी मां ने अपने फियर पहुंची जहां उनके बेटे और उनका स्वागत आरती के साथ में किया गया। भारतीय में वीडियो में इस दौरान की पूरी जर्नी के बारे में जानकारी साझा की है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

भारती इससे पहले भी अपने बेटे से जुड़ी कई वीडियो को साझा कर चुकी है। बता दें कि अपने पियर पहुंची भारती का काफी खुशी भरे अंदाज में स्वागत किया गया इस दौरान की तस्वीरें भी वीडियो में कैप्टन हुई है जिसमें आप देख कर ही समझ सकते हैं कि नानी गोला को देखकर कितनी ज्यादा खुश नजर आ रही है। कॉमेडियन द्वारा यह वीडियो 2 दिन पहले अपलोड किया गया है।

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa FINALLY reveal the name of their baby boy [DEETS INSIDE]

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वागत में नानी ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी मंत्र उच्चारण के साथ पूजा की थाली भी दिखाई दे रही हैं। भारती के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी और अब एक बेटे की मां बनने के बाद भी भारतीय लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है और वह इस तरह के वीडियो अपने यूट्यूब चैनल से कार्य करती रहती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.