हेमा मालिनी ने ‘जट यमला पगला दीवाना’ पर उतारी धर्मेंद्र की नकल, पैरों में गिरीं शिल्पा शेट्टी

हेमा मालिनी ने ‘जट यमला पगला दीवाना’ पर उतारी धर्मेंद्र की नकल, पैरों में गिरीं शिल्पा शेट्टी

हेमा मालिनी जानी-मानी डांसर हैं और धर्मेंद्र की डांसिंग स्किल्स तो सबको पता है। सुपर डांसर 4 के एपिसोड में हेमा मालिनी ने अपने पति के गाने ‘जट यमाल पगला दीवाना’ पर उनकी नकल उतारी। उनके साथ स्टेज पर शिल्पा शेट्टी भी थीं लेकिन हेमा ने जोश में उनको भी पछाड़ दिया। उनका मजेदार वीडियो सामने आया है। हेमा मालिनी अपकमिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट दिखाई देंगी।

हेमा ने उतारी पति की नकल

धर्मेंद्र की फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ 1975 में आई थी। इस फिल्म का गाना ‘मैं जट यमला पगला दीवाना’ आज भी लोगों को पसंद है। इस गाने में धर्मेंद्र का हुक स्टेप काफी पॉप्युलर हुआ था। ऐंग्री यंग मैन के नाम से फेमस धर्मेंद्र डांस में जरा कच्चे हैं और उनकी वाइफ डासिंग क्वीन। ऐसे में हेमा जब सुपर डांसर में पहुंची तो उन्होंने इस गाने पर अपने पति का हुक स्टेप किया। हेमा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  ‘पब्लिसिटी चाहती तो बिना कपड़ों के आती, उर्फी जावेद ने कहा -भेदभाव हो रहा – मैं पहनूं तो चीप, स्टार के बच्चे पहने तो—

पैरों पर गिरीं शिल्पा शेट्टी

ऐक्ट के बाद शिल्पा शेट्टी हेमा मालिनी के चरणों में गिरकर प्रणाम करती नजर आईं। वहीं हेमा मालिनी बोलीं, धरम जी कहेंगे मुझे भरत नाट्यम सिखाओ। को-जज गीता कपूर इस डांस परफॉर्मेंस को स्टैंडिग ओविएशन देती दिखाई दीं।

हेमा को डेडिकेटेड है एपिसोड

शो का ये एपिसोड हेमा मालिनी को डेडिकेट किया गया है। इसमें कंटेस्टेंट्स उनके गानों पर डांस करते दिखाई देंगे। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं, एशा और अहाना देओल। एशा और अहाना दोनों की शादी करके सेटल हो चुकी हैं।

यहाँ भी पढ़िए  Video: उर्फी ने अब चावल वाली बोरी से बना ली ड्रेस, कहा- मेरा फैशन.. यह हर कोई नहीं समझ सकता

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.