हिमांशी खुराना ने बयां किया शहनाज गिल का दर्द, सच जान इमोशनल हुए फैंस

हिमांशी खुराना ने बयां किया शहनाज गिल का दर्द, सच जान इमोशनल हुए फैंस

 मुंबई । टेलीविजन के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के असामयिक निधन ने सभी को झकझोंर कर रख दिया है। दिवंगत एक्टर की ‘बिग बॉस 13’ की सह-प्रतियोगी और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अबतक इस खबर से सदमे में हैं। साथ ही वो सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaz gill) को लेकर दिल तोड़ने वाला बयान देती नजर आई हैं। हिमांशी की बातों को सुन सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बताया है कि वह अभी भी मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं और उन्होंने कहा कि उनकी तथाकथित प्रेमिका शहनाज गिल से भी संपर्क किया, जो बात करने की स्थिति में नहीं हैं। हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने हिमांशी से पूछा कि क्या उन्हें शहनाज गिल से बात करने का मौका मिला? तो इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस बोलीं,’नहीं अभी नहीं। कल उसे एक बार फोन किया लेकिन मुझे पता है कि वह बात करने की स्थिति में नहीं है।

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ के साथ बिताए दिनों को याद करते हुए, 29 साल की हिमांशी ने कहा, ‘मेरे मन में हमेशा उनके लिए बड़ा सम्मान था…हमने बीबी हाउस में अच्छे दिन बिताएं लेकिन हम सभी काम में व्यस्त थे। और उनके साथ बाद में मिलने का कोई मौका नहीं मिला। जीवन बहुत अप्रत्याशित है।’ ‘बिग बॉस 13’ में हिमांशी के बॉयफ्रेंड और अभिनेता आसिम रियाज, सिद्धार्थ के बहुत अच्छे दोस्त थे। बाद में शो में दोनों ‘उन्मादी’ बन गए।

आसिम बुधवार को सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए कूपर अस्पताल भी गए थे। हिमांशी का कहना है कि आसिम अभी दुखी है। हिमांशी ने कहा, ‘वह (आसिम) सुनकर सदमे में हैं। यहां तक कि उन्होंने सिद्धार्थ को सपने में सुबह (कल सुबह) ही देखा था। वह अभी भी उनके बारे में सोच रहे हैं और उनके वीडियो देख रहे हैं।’लंबे समय तक चलने वाले टीवी धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले सिद्धार्थ का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.