अंदर से कैसा दिखता है मलाइका अरोड़ा का घर, देखें इनसाइड फोटोज

अंदर से कैसा दिखता है मलाइका अरोड़ा का घर, देखें इनसाइड फोटोज

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल और फिट सेलिब्रिटीज में से एक हैं. उन्होंने हमेशा से ही फैंस को फैशन और फिटनेस गोल्स दिए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि मलाइका अरोड़ा को अपने घर में सादे रंग और सनशाइन पसंद है, जिसकी वजह से उनके घर में सफेद रंग का इस्तेमाल ज्यादा हुआ है.

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल और फिट सेलिब्रिटीज में से एक हैं. उन्होंने हमेशा से ही फैंस को फैशन और फिटनेस गोल्स दिए हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि मलाइका अरोड़ा को अपने घर में सादे रंग और सनशाइन पसंद है, जिसकी वजह से उनके घर में सफेद रंग का इस्तेमाल ज्यादा हुआ है.

मलाइका के घर के एंट्रेंस पर एक बड़ा-सा वुडेन दूर लगा हुआ है. मलाइका अरोड़ा मौके के हिसाब से अपने घर के एंट्रेंस को सजाती रहती हैं. ऐसा कई बार उनकी शेयर की गई फोटोज में देख गया है. डेकोरेटिव आइटम्स से लेकर फूलों तक हर चीज का इस्तेमाल इसे सजाने में होता है. एंट्रेंस लॉबी में एक शीशा लगा हुआ है और उसके साथ एक वाज रखा है. साथ ही इसकी फ्लोर मार्बल की बनी है.

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन कपूर ने बिना बताए मलाइका अरोड़ा की निजी फोटो वायरल कर दी, और लोगों ने उनकी निंदा की

मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान खान और डॉग कैस्पर के साथ रहती हैं. उनके बैडरूम में आपको सफेद रंग का इस्तेमाल सबसे ज्यादा देखने को मिलेगा. इसके अलावा उनके बेड के पास वुडेन टेबल और आइवरी लैंप है.

मलाइका अरोड़ा को कुकिंग करने और दोस्तों को लंच, ब्रंच और डिनर पर बुलाने का काफी शौक है. उनके घर का लिविंग रूम बेहद खूबसूरत और इसमें बड़ा-सा डाइनिंग टेबल है. इस टेबल के पास ही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फ्रेम हैं और कैंडल स्टैंड्स भी हैं.

मलाइका अरोड़ा का किचन भी न्यूट्रल रगों से सजा हुआ है. ये सिंपल होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है. किचन का काउंटर मार्बल का बना है और कैबिनेट्स वुड के बने हैं. किचन की दीवारों का रंग फ्लोर से मैच करता है.

यहाँ भी पढ़िए  जब कादर खान ने दिलीप कुमार को कर दिया थे रोने पर मजबूर,जाने पूरा किस्सा

मलाइका का लिविंग रूम काफी बड़ा और खूबसूरत है. इसमें टील शेड की चेयर हैं और बैठे के लिए यह जगह काफी स्पेस वाली है. टीवी, स्पीकर और डार्क वुड की टीवी कैबिनेट के साथ यह रूम उनके क्लासिक और कंटेम्पररी स्टाइल के इंटीरियर को कॉम्पलिमेंट करता है.

मलाइका अरोड़ा के लिविंग रूम में बेज कलर का सोफे भी रखा हुआ है, जो कि इस कमरे का सेंटरपीस है. यह कमरे को कोजी वाइब देता है. दीवार पर लगा शीशा उनके लिविंग रूम में लगे झूमर को रिफ्लेक्ट करता है और इसी के साथ कमरे की खूबसूरती पूरी होती है.

यहाँ भी पढ़िए  कैटरीना के बच्चे को छोड़कर जा सकते है उनके पति, कैटरीना कैफ को सताने लगी अपने बच्चों की चिंता

मलाइका अरोड़ा ने कई बार बताया है कि उनका बालकनी गार्डन उनके लिए सबसे जरूरी है और वहीं उन्हें शांति भी मिलती है. इस जगह पर बैठने की अरेंजमेंट है और यह हरे-भरे पौधों से सजा हुआ है. साथ ही यहां से मुंबई की स्काईलाइन देखी जा सकती है. इसके साथ ही यहां फ्लोर टू सीलिंग विंडो भी हैं, जो बालकनी के गार्डन में खुलती हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.