जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन है रानू मंडल

जानिए कितनी सम्पत्ति की मालकिन है रानू मंडल

रानू मंडल (Ranu Mandal) याद हैं आपको? वहीं जो साल 2019 में रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाते हुए नजर आई थीं. रानू मंडल का ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशामिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था.

एक वीडियो के कारण वह रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थीं. हिमेश रेशामिया के गाने को लेकर सुर्खियों में रहीं रानू इन दिनों फिर से मंडल इंडस्ट्री से गायब हो गई. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) द्वारा गाया गया गाना ‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) गाती दिखीं, रानू मंडल का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  37 साल की उम्र में जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं आयुष्‍मान खुराना

‘बचपन का प्यार’ (Bachpan Ka Pyaar) से हिट हुए सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने मशहूर रैपर बादशाह (Badshah) के साथ इस गाने को नया ट्वीस्ट दिया, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं. ‘बचपन का प्यार’ अब रानू मंडल (Ranu Mandal) गाती दिखाई दीं. लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर रानू मंडल का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा (Sacred Adda) नाम के एक अकाउंट पर रानू का ये वीडियो नजर आ रहा है. वीडियो में एक शख्स माइक पकड़े हुए हैं और साथ में मैक्सी पहने रानू मंडल खड़ी हैं और ‘बचपन का प्यार’ को अपने अंदाज में गा रही हैं. साथ ही वो शख्स भी रानू मंडल के साथ खूब सुर में सुर लगाते हुए दिखाई दे रहा है. ये क्लिप काफी छोटा है, लेकिन तेजी से वायरल हो रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  नमाज पढ़ रहे लोगों के सामने लगे 'जयश्री राम' के नारे, स्वरा भास्कर बोलीं- हिंदू होने पर हूं शर्मिंदा

रानु मंडल की जिंदगी रातोरात ही बदल गई और वो सुपरस्टार बन गई। रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी गाने का प्रस्ताव करीब 7 लाख रुपए था। रानू मंडल रातों रात 7 लाख रूपए से अधिक की मालकिन हैं. कम से कम पास इतने रूपये है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.