ऋतिक रोशन अपने घर में सीलन को लेकर हुए थे ट्रोल, अब एक्टर ने यूजर को दिया मजेदार जवाब

ऋतिक रोशन अपने घर में सीलन को लेकर हुए थे ट्रोल, अब एक्टर ने यूजर को दिया मजेदार जवाब

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने जमकर कमेंट किए. कोई लिखा, ‘आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है’, तो किसी ने लिखा, ‘मेरे और डुग्गू भईया के घर में एक बात कॉमन है और वह है सीलन वाली दीवार’. अब ऋतिक ने सभी को जबरदस्त जवाब दिया है.

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक्टर एक चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनकी मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) बालकनी में खड़ी बाहर की तरफ देखती नजर आ रहीं हैं. यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन इस तस्वीर में एक दीवार सीलन भरी नजर आई. इसे लेकर ऋतिक को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. अब एक्टर ने सोशल मीडिया यूजर्स को रिप्लाई दिया है, जो काफी मजेदार है.

यहाँ भी पढ़िए  शादी के बाद वायरल हुई कैटरीना कैफ की आपत्तिजनक फोटो नीचे बिना कुछ पहने नजर आई अभिनेत्री..

ऋतिक की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने जमकर कमेंट किए. कोई लिखा, ‘आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है’, तो किसी ने लिखा, ‘मेरे और डुग्गू भईया के घर में एक बात कॉमन है और वह है सीलन वाली दीवार’, ‘गौर से देखिए ऋतिक रोशन के घर में सीलन’, ‘सर दीवार का पेंट करा लो इतना पैसा कहां ले जाओगे’. इस पर रिप्लाई देते हुए ऋतिक ने लिखा, ‘फिलहाल घर भी रेंट पर है. अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द’. वहीं, ऋतिक ने एक और रिप्लाई करते हुए लिखा ‘सीलन नहीं होगा तो सीलन ठीक करने मजा कैसे आएगा भाई?’

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान के साथ काम करने वाली ये 6 अभिनेत्रियां अब इस दुनिया में नहीं हैं

दरअसल, ऋतिक रोशन ने एक दिन पहले ही अपने घर से एक तस्‍वीर शेयर कर कैप्‍शन में ल‍िखा था, ‘अपनी मॉम के साथ एक लेजी ब्रेकफास्‍ट डेट.. बुधवार के द‍िन संडे वाली फील‍िंग सबसे अच्‍छी होती है. अब आप भी अपनी मां को एक बार गले लगाइए.’

मीडिया की खबरों की मानें तो कुछ समय पहले ही ऋतिक ने मुंबई के जुहू इलाके में 8 लाख 25 हजार रुपए मासिक किराए पर एक अपार्टमेंट लिया था. इससे पहले खबर आई थी कि उन्होंने करीब 98 करोड़ के दो अपार्टमेंट लिए हैं. इसमें एक पेंटाहाउस और सिंगल स्टोरी घर शामिल है.

यहाँ भी पढ़िए  काजोल ने पहनी बस एक बार बिकनी! फिर पहनने की हिम्मत नहीं हुई क्योंकि

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.