KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने पति की बुराई महिला को पड़ी भारी, हसबैंड ने चैनल और पत्नी पर किया केस

KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने पति की बुराई महिला को पड़ी भारी, हसबैंड ने चैनल और पत्नी पर किया केस

मुंबई, 26 सितंबर। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) शो में हर दिन कंटेस्टेंट लाखों रुपए जीत रहे हैं। हॉट सीट पर पहुंचने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से उनकी लाइफ के स्ट्रगल और उपलब्धियों को बारे में पूछते हैं। बीते महीने एक एपिसोड में केबीसी में भाग लेने वालीं कंटेस्टेंट श्रद्धा खरे ने अपनी लाइफ के संघर्षों के बारे में बताया। अब अमिताभ बच्चन के सामने नेशनल टीवी पर अपनी लाइफ का खुलासा करने के लिए श्रद्धा के पति ने उनके और सोनी टीवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

अमिताभ के सामने कह दी दिल की बात

श्रद्धा खरे पर उनके पति विनय खरे ने नेशनल टीवी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। विनय खरे ने 20 सितंबर को अपने ट्विटर पर खुद इस मुकदमे की जानकारी दी। दरअसल, श्रद्धा खरे और विनय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा और उनकी लड़ाई अब कोर्ट तक पहुंच गई है। केबीसी हॉट सीट पर बैठी श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन ने का सामने अपना सारा दर्द बयां कर दिया।

यहाँ भी पढ़िए  अजीब फैशन ही नहीं उर्फी को पसंद है कड़क मर्द, इन दो लड़कों के साथ बना चुकी है संबंध

पति सपोर्ट नहीं करते थे

उन्होंने टीवी पर ही कहा कि उनके पति (विनय खरे) उन्हें सपोर्ट नहीं करते। अपने अंडरट्रायल केस के बारे में बताते हुए भी श्रद्धा भावुक हो गई थीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन चुप-चाप उनकी बात सुनते रहे। इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद अब विनय खरे ने अपनी पत्नी और चैनल के खिलाफ भी मुकदमा कर दिया है।

ट्विटर पर शेयर की अपनी कहानी

विनय खरे ने नोटिस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है। इसलिए लीगल नोटिस भेजा है।’ शख्स ने अपनी पत्नी पर कानून अपने हाथ में लेने का आरोप लगाया है। श्रद्धा खरे ने शो के दौरान कहा था कि उनके पति ने कभी उनका समर्थन नहीं किया। विनय खरे ने अपने ट्वीट में इसका भी जवाब दिया है।

यहाँ भी पढ़िए  भारती सिंह का छलका दर्द, बोली मेरा बच्चा अभी है 12 दिन का पर आना पड़ रहा है काम पर

पत्नी के बनाया आंत्रप्रन्योर

उन्होंने लिखा, ‘अपनी पत्नी को आंत्रप्रन्योर बनाने के लिए मैंने अपनी पूरी सेविंग्स लगा दी। आज वो एक इंटरनेशनल बिजनेस चला रही है और मैं उनके द्वारा किए गए केस के कारण बेरोजगार हूं। अब वो अलग- अलग कोर्ट में मुझसे मुआवजा मांग रही है।’ वहीं, चैनल को भी निशाने पर लेते हुए विनय ने कहा कि चैनल वाले कैसे एक अंडरट्रायल केस के लिए एक तरफा पक्ष दिखा सकते हैं।

चैनल पर लगाया ये आरोप

अपने एक इंटरव्यू में विनय खरे कहते हैं, ‘अगर मैं एक आतंकवादी होता और मुझ पर कोई केस चल रहा होता और मैं केबीसी में आता और राष्ट्रीय हित के खिलाफ अपनी कहानी सुनाता तो क्या केबीसी उसे प्रसारित करता?(बिना दूसरा पक्ष जाने)।’ बता दें कि शो में पहुंची श्रद्धा की किस्मत अच्छी नहीं रही, वह सिर्फ 10 हजार रुपए ही जीत सकीं। वहीं अब उन्हें पति से एक और मामले में कानूनी लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.