मैं अपने जीजा राज कुंद्रा के पैसों पर पलती हूँ… शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने खुद बताई सच्चाई

मैं अपने जीजा राज कुंद्रा के पैसों पर पलती हूँ… शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने खुद बताई सच्चाई

बीते दिनों हुई घटनाओ ने ना सिर्फ राज कुंद्रा को बल्कि उनसे जुड़े लगभग हर लोगों को चर्चा का विषय बना दिया है। इन चर्चाओं से उनका परिवार भी बच नहीं पाया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लोग सोशल मीडिया पर लगातार राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की आलोचना कर रहे हैं, अब शिल्पा की बहन शमिता भी लोगों के निशाने पर आ गयी है। पिछले कुछ दिनों से राज की वजह से शमिता को भी लोग आड़े हाथों ले रहे हैं। उनकी हर एक्टिविटी पर तंज कसने से यूजर खुद को रोक नही। पा रहे हैं, पिछले दिनों वो सैलून गयी तो उस पर भी कई लोग उन्हें घेरने लगे। दरअसल कहा जा रहा है कि शमिता का पूरा खर्चा उनकी बहन शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा उठाते हैं। अब इस पर खुद एक्ट्रेस ने सामने आ कर सफाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में शमिता ने कहा मैं आपको ये साफ कर दूं कि ‘मैं अपना ख्याल खुद रखती हूं और किसी पर निरभर नहीं हूं’। वहीं जब उनसे पूछा गया कि उनकी तुलना जब शिल्पा शेट्टी के साथ की जाती है तब उन्हें कैसा लगता है? इसका जवाब देते हुए शमिता ने बताया कि उनकी हमेशा से ख्वाहिश थी कि वे अपनी बहन की तरह बने। शमिता बताती है कि अपनी बहन से तुलना किये जाने पर उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं हुई। हालांकि वे यह भी कहती हैं कि लोगों को दो लोगों से समान उपलब्धि हासिल करने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए।

गौरतलब है कि शमिता ने अपने करियर की शुरआत सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें से की थी जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं ने भी काम किया था। मगर इसके बावजूद भी शमिता अपने करियर को वो सफलता नहीं दे पाई जो सफलता उनकी बहन शिल्पा शेट्टी को मिली थी। शमिता बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं। अब खबर यह भी चल रही है कि वे बिगबॉस 15 का भी हिस्सा बन सकती है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

अब अगर इस परिस्तिथि में शमिता शेट्टी बिग बॉस के घर में प्रवेश करती हैं तो ज़ाहिर है कि उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। क्योंकि अभी फिलहाल उनकी बहन शिल्पा के पति राज कुंद्रा जेल में बंद है ऐसे में उनका परिवार कई परेशानियों से जूझ रहा है। और इसका असर शमिता पर भी पड़ सकता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.