मै तुम्हारे साथ से,क्स करना चाहती हु….लड़की को लेकर मुकेश खन्ना ने कर दी ऐसी अभद्र टिप्पणी

मै तुम्हारे साथ से,क्स करना चाहती हु….लड़की को लेकर मुकेश खन्ना ने कर दी ऐसी अभद्र टिप्पणी

शक्तिमान के नाम से घर-घर में पहचाने जाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने वि,वादित बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.वह हर बार कुछ ऐसा कह देते हैं जिसकी वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं.

इस बार मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी है जिसकी वजह से हर जगह उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मुकेश खन्ना का कहना है कि अगर कोई लड़की किसी लड़के को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है तो वह धंधा कर रही है.

मुकेश खन्ना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह कह रहे हैं- अगर कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि “मैं तुम्हारे साथ से,क्स करना चाहती हूं” तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी.

यहाँ भी पढ़िए  आज भी जिंदा है बॉर्डर फिल्म का असली हीरो भैरोसिंह, सेना मेडल विजेता को आज भी नहीं मिलती सुविधाएं

मुकेश खन्ना अपने इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.एक यूजर ने लिखा- जब शक्ति और मान दोनों लीव पर हों. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का.

वहीं एक यूजर ने लिखा- लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा. यूजर ने लिखा- सॉरी शक्तिमान, इस बार आप गलत हो.वर्कफ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना अपने शो शक्तिमान को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज करके इसका ऐलान कर दिया है.

हालांकि अभी तक इसे लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. शक्तिमान की स्टारकास्ट के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं बताई गई है. मुकेश खन्ना का कहना है कि ये फिल्म 300 करोड़ के बजट के साथ बनने वाली है.

यहाँ भी पढ़िए  कौन हैं आर्यन के गम में बेहाल पूजा ददलानी, 9 साल से रख रही हैं SRK की हर ‘मन्‍नत’ का खयाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.