दोस्ती हो तो सलमान-शाहरुख जैसी, दोस्ती की खातिर सलमान ने ठुकरा दिए 50 करोड़

दोस्ती हो तो सलमान-शाहरुख जैसी, दोस्ती की खातिर सलमान ने ठुकरा दिए 50 करोड़

इन दिनों शाहरूख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान का भी एक कैमियो रोल होने वाला है. और यह कैमियो एक गाने के दौरान होगा जबकि इस फिल्म में सलमान खान टाइगर के किरदार में नजर आ रहे है.

Salman Khan and Shah Rukh Khan's U.A.E schedule for Pathan deferred; here's  why : Bollywood News - Bollywood Hungama

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान का 10 से 15 मिनट का रोल हो सकता है और इसके लिए फ़िल्म के मेकर्स आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान को 50 करोड़ की फीस ऑफर की थी. हालांकि, सलमान खान ने यह कहते हुए मना कर दिया कि शाहरुख खान के लिए वह कुछ भी कर सकते हैं और वह शाहरुख खान के दोस्त हैं.

Salman Khan's Tiger 3 and Shah Rukh Khan's Pathan to have a connection |  Filmfare.com

यही कारण है कि सलमान खान ने शाहरुख की दोस्ती की वजह से 50 करोड़ की रकम को लात मार दी है. बता दें, पठान फिल्म 25 फरवरी 2023 को थियेटर्स में लगने वाली है. इसके साथ ही एक और खबर है कि सलमान खान चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में काम करने के लिए भी उन्होंने फीस लेने से इनकार कर दिया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक गॉडफादर फ़िल्म की टीम सलमान खान को इस फिल्म में काम करने के लिए फीस देना चाहती थी.

This director once mistakenly addressed Salman Khan as Shah Rukh Khan; what  happened next is EPIC - IBTimes India

लेकिन सलमान खान ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह साउथ में काफी पॉपुलर है. जबकि उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के लिए किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. यही वजह है कि वह फिल्म में काम करने के लिए फीस नहीं ले रहे हैं. आपको बता दें, सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ अपॉजिट किरदार में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में समाप्त हुई है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.