“अगर मेरी बेटी होती तो कंगना जैसी होनहार और संस्कारी होती….”,रेखा के इस बयान पर कंगना रनौत ने दिया ये रिएक्शन

“अगर मेरी बेटी होती तो कंगना जैसी होनहार और संस्कारी होती….”,रेखा के इस बयान पर कंगना रनौत ने दिया ये रिएक्शन

कंगना रनौत इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जिनकी बेबाकी को इंडस्ट्री के कुछ लोग सख्त नापसंद करते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो कंगना के इस रूप के कायल हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जिनकी बेबाकी को इंडस्ट्री के कुछ लोग सख्त नापसंद करते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो कंगना के इस रूप के कायल हैं. उनमें से एक हैं रेखा. अपने ज़माने की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार रेखा को कंगना इतनी पसंद हैं कि उन्होंने एक बार कहा था कि अगर उनकी बेटी होती तो उसे कंगना रनौत जैसा होना चाहिए. रेखा के इस बयान पर अब ख़ुद कंगना ने प्रतिक्रिया दी है और अपनी खुशी ज़ाहिर की है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी खुशी ज़ाहिर की है.

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान की जमानत पर फिर टला फैसला, कल दोपहर 2.30 बजे होगी सुनवाई

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और रेखा की फोटोज़ का एक कोलाज शेयर किया है. इस कोलाज पर रेखा का वो बयान लिखा है जब उन्होंने कहा था ‘अगर मेरी बेटी होती तो उसे कंगना जैसा होना चाहिए. कंगना असल जिंदगी की लक्ष्मी बाई है’. रेखा के इस कॉम्प्लीमेंट से कंगना फूले नहीं समां रही हैं. एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘अब तक का सबसे बड़ा कॉम्पलीमेंट’.

कंगना की कायल सिर्फ रेखा ही नही बल्कि बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल भी हैं. विद्युत ने हाल ही में कंगना रनौत के एक्शन सीन्स की तारीफ की थी. दरअसल, कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में भले ही बुरी तरह पिटी हो लेकिन, फिल्म में कंगना के एक्शन सीन्स की काफी तारीफ हुई थी.विद्युत ने भी कंगना के एक्शन सीन्स को धांसू करार दिया है.

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

कंगना ने विद्युत का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें विद्युत उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं. एक्टर का वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने एक्टर का वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने विद्युत का शुक्रियाअदा भी किया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.