भरी महफ़िल में राजकुमार ने सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी थी, कहा था “अपने बाप से पूछना –

भरी महफ़िल में राजकुमार ने सलमान खान की सारी हेकड़ी निकाल दी थी, कहा था “अपने बाप से पूछना –

बॉलीवुड के मशहूर सलमान खान 50 के पार होने पर आज भी बॉलीवुड पर बादशाहत कायम किये हुए हैं । लेकिन वह हमेशा किसी न किसी विवाद में घिरे रहते है । उन्होंने मैंने प्यार किया मूवी से फिल्मों में डेब्यू किया था । लेकिन वह इस से पहले भी एक फ़िल्म में साइड रोल अदा कर चुके थे जिसका नाम बीवी हो तो ऐसी था । लेकिन बॉलीवुड में उनकी पहचान मैंने प्यार किया फ़िल्म से हुई ।

उनके अंदर कहा जाता है इस फ़िल्म को करने के बाद एटीट्यूड आ गया था । इस फ़िल्म के चलने के बाद उन्होंने एक सेलेब्रेशन पार्टी रखी थी । इसमें बहुत बड़े बड़े अभिनेता आये हुए थे जिसमें बड़जात्या सबका परिचय सलमान खान से करवा रहे थे । उस फिल्म के फेमस होने के बाद सलमान को नशे की आदत लग चुकी थी । उनका घमंड भी सातवें आसमान पर था ।

यहाँ भी पढ़िए  Yo yo honey singh पड़े मुश्किल में पत्नी शालिनी ने लगाया घ'रे'लू हिं'सा का आरोप जानिए क्या मामला है

बड़जात्या सबसे सलमान खान को मिलवा रहे थे । इसी बीच बारी आती है बॉलीवुड के राजा राजकुमार की जो बॉलीवुड के राजा थे । जब उनके सामने बड़जात्या पहुँचे तो सलमान ने राजकुमार को पहचानने से इनकार कर दिया तब राजकुमार ने ऐसा जवाब दिया कि सलमान की सारी अकड़ पानी की तरह बह गई ।

उन्होंने सलमान से कहा “बरखुरदार! ये बात अपने पिता सलीम खान से पूछना की मैं कौन हूँ ?” इतना सुनते ही सलमान खान का सारा नशा उतर गया । वही राजकुमार के बारे में कहा जाता है कि उनके असल ज़िन्दगी में दोस्त से जायदा दुश्मन थे । वह गले के कैंसर से पीड़ित थे । साल 1996 में उनकी मृत्यु हो गयी और बॉलीवुड का एक नायाब हीरा खो गया ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका ने खोले बैडरूम के राज-रात भर सोने नहीं देते मेरे पति, सुबह उठते ही करते हैं…

बस उसी दिन से सलमान खान बड़े अदब के साथ राजकुमार से मिलते थे । क्योंकि शायद वह जान गए थे कि राजकुमार अपने नाम की तरह असल जिंदगी के राजकुमार हैं । और उस वक्त में राजकुमार का सिक्का बॉलीवुड पर चलता था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.