‘आश्रम’ में त्रिधा चौधरी ने तकिये की मदद से दिए थे बोल्ड सीन्स, बताया था- शादीशुदा बॉबी देओल ने…

‘आश्रम’ में त्रिधा चौधरी ने तकिये की मदद से दिए थे बोल्ड सीन्स, बताया था- शादीशुदा बॉबी देओल ने…

आश्रम के फैन्स इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। ईशा गुप्ता इस सीजन से जुड़ी हिंट्स अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। इस बार वह भी नजर आएंगी। इससे पहले त्रिधा चौधरी आश्रम से काफी पॉप्युलैरिटी पा चुकी हैं। आश्रम के बोल्ड सीन्स भी सुर्खियों में रहे थे। त्रिधा चौधरी एक इंटरव्यू के दौरान बता चुकी हैं कि उन्होंने ये सीन्स कैसे किए थे।

बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज अगले साल यानी 2022 में रिलीज होगी। फैन्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। आश्रम के दोनों पार्ट्स में त्रिधा चौधरी को काफी पसंद किया गया था। इसके सीन भी चर्चा में रहे थे। त्रिधा बता चुकी हैं कि उन्हें सीन करने में काफी दिक्कत हुई थी।

आश्रम में बॉबी देओल निराला बाबा की भूमिका में थे और त्रिधा बबीता के। दोनों के बोल्ड सीन चर्चा में रहे थे जिन्हें देख धर्मेंद्र भी शॉक्ड रह गए थे।

त्रिधा ‘दहलीज’ टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंडियाटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, मैंने आश्रम के लिए ऑडिशन नहीं दिया था न ही ‘दहलीज’ के लिए मेरा ऑडिशन हुआ था।

प्रकाश झा ने मेरा प्रोफाइल देखा था और उन्हें पसंद आई थी। वह तभी से मेरे साथ काम करना चाहते थे। इस तरह मुझे यह प्रोजेक्ट मिला था।

आश्रम में त्रिधा के बॉबी देओल के साथ कई बोल्ड सीन्स हैं। खबरें थीं कि ये सीन करके त्रिधा काफी परेशान हुई थीं। इन सीन्स को लेकर उनको डर था कि लोग इन्हें एडिट करके गलत तरह से सर्कुलेट न कर दें।

 

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि स्क्रीन पर लोगों को जो दिखता है वह हकीकत में बिल्कुल वैसा ही नहीं होता। लोगों को नहीं पता होता कि इस तरह के सीन शूट कैसे होते हैं।

 

त्रिधा ने बताया था कि बॉबी देओल के साथ लव मेकिंग सीन्स को एक तकिए की मदद से फिल्माया गया था। उस वक्त सेट्स पर कई सारे लोग मौजूद थे।

त्रिधा ने बॉबी देओल की भी तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि वह शादीशुदा हैं। शूटिंग के दौरान ने उन्होंने पूरी कोशिश की कि मैं असहज न हो जाऊं। इसी वजह से वह बिना नर्वस हुए ये सीन शूट कर पाई थीं।

वहीं बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र ने भी आश्रम में त्रिधा और बॉबी के सीन पर रिऐक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि कभी नहीं सोचा था कि बेटे को ऐसी फिल्में करनी पड़ेंगी। धर्मेंद्र ने ये भी कहा था कि जब दर्शक ही बोल्ड सीन देखना चाहते हैं तो कलाकार क्या करेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.