बचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने…’

बचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने…’

नीना गुप्ता की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। वक्त चाहे जैसा हो नीना हमेशा खुली किताब की तरह रही हैं। उनकी लव लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं अब उन्होंने अपने बचपन की आपबीती बताई जब एक डॉक्टर और दर्जी ने उनका शोषण किया लेकिन वह यह बात अपनी मां को नहीं बता पाईं। उन्हें लगता था कि इसमें उन्हें ही दोष दिया जाएगा।

डॉक्टर ने किया यौन शोषण

नीना उस वक्त स्कूल में पढ़ती थीं। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में इसका जिक्र किया है। नीना डॉक्टर के पास अपने भाई के साथ गई थीं जो कि वेटिंग रूम में बैठा था जबकि वह अंदर थीं। एक्ट्रेस लिखती हैं कि ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और अचानक वह अन्य जगहों पर चेक करने लगा, जिसका मेरी आंख से कोई संबंध नहीं था। जब यह सब हो रहा था मैं बहुत डर गई थी। पूरे घर में मुझे खुद से नफरत हो रही थी। जब मुझे कोई देख नहीं रहा था, मैं घर के एक कोने में चुपचाप बैठकर रोने लगीं लेकिन मैं अपनी मां को इस बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर पाई क्योंकि मैं इतना डर गई थी। मुझे लगा वह कहेंगी कि यह मेरी ही गलती थी। मैंने ही शायद उसे उकसाया होगा या कुछ किया होगा।‘ नीना बताती हैं कि डॉक्टर ने कई बार उनके साथ ऐसा किया।

यहाँ भी पढ़िए  पति ने ही किया दयाबेन का पूरा करियर बर्बाद, अब शो पर आने के लिए ऐसे तरस रही है एक्ट्रेस

टेलर के साथ बुरा अनुभव

एक टेलर के साथ भी नीना को बुरा अनुभव हुआ। फिर भी वह उसके पास जाने को मजबूर थीं क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं है। नीना ने कहा कि ‘मुझे लगा मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। अगर मैंने अपनी मां को बताया कि मैं उसके पास नहीं जाना चाहती तो वह मुझसे पूछेंगी कि क्यों और मुझे उन्हें बताना होगा।‘

नीना ने कहा कि आजकल बच्चा जब तीन साल का होता है तब उसे गुड टच और बैड टच के बारे में सिखाया जा रहा है। वहीं उन्हें टीनएजर के रूप में भी यह सिखाया नहीं गया।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी बेटी पर आया आमिर खान का दिल, जल्द कर सकते हैं तीसरी शादी…

काम में व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता लगातार काम में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही मे अनुपम खेर के साथ ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ की शूटिंग खत्म की है। वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ और ‘मसाबा 2’ कर रही हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.