9वीं क्लास में टीचर पर दिल हार बैठी थी कंगना, काफी तूफानी था पहला ‘किस’

9वीं क्लास में टीचर पर दिल हार बैठी थी कंगना, काफी तूफानी था पहला ‘किस’

अपने बेबाक बयान से ट्वीट के गलियारों में छाई रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने अनोखे अंदाज के कारण खबरों में काफी चर्चित रहती हैं. इन दिनों वो किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय है. बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों को ‘खालिस्तानी’ बताया था।

हाल ही में शाहरूख खान ( shahrukh Khan ) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) को लेकर ऋतिक रोशन ( Hritik Roshan ) द्वारा लिखे गए एक लेटर के जवाब पर भी कंगना ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। वैसे कंगना ओर ऋतिक का लेटर का सवाल जवाब का पुराना मामला है।

खैर छोड़िए, अब सोशल मीडिया में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पहले प्यार और ‘किस’ के बारे में बता रही है.

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन की शक्ल भी देखना पसन्द नही करती है रवीना टंडन, एक-दूसरे को देखते ही हो जाते है दोनो लाल-पीले ये है वजह

कंगना का ऐसा था पहली ‘किस’ का अनुभव।

कंगना काफी रोमांटिक है। आए दिन वो सोशल मीडिया में अपने द्वारा लिखी हुई कविता वगैरह पोस्ट किया करती है इसके साथ ही वो अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ चीजें भी अपने फैंस से शेयर करती रहती है.

कंगना के किस्से काफी हैरान करने वाले होते हैं। एक बार कंगना ने अपने निजी जीवन को लेकर कुछ खुलासे किए, जिसमें उनके पहले प्यार का किस्सा भी शामिल था.

कंगना ने बताया कि वो अपने टीचर पर अपना दिल हार गई थी। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी बताया कि कंगना का पहला ‘किस’ कैसा रहा। अपने पहले ‘किस’ के बारे में बतेते हुए कंगना ने ख़ुलासा किया था.

यहाँ भी पढ़िए  अभिनेत्री करीना कपूर को पसंद नहीं है चॉकलेट फ्लेवर, लीक हुई अभिनेत्री के वॉट्सऐप चैट, वायरल चैट से हुए कई बड़े खुलासे

उनके इस खुलासे से कई लोगों को झटका लगा तो कई लोगों को उन पर काफी हंसी भी आई थी। कंगना ने बताया कि, उनका पहला किस बहुत ही अजीबोंगरीब था। कंगना ने बताया था कि, मैं तो ‘किस’ कर ही नहीं पाई थी, इसलिए पहले अपनी हथेली पर ‘किस’ करने की प्रैक्टिस कर रही थी.

मेरा पहला ‘किस’ बिल्कुल भी जादुई नहीं था। इसके आगे कंगना ने बताया कि मेरा पहला ‘किस’ बेहद अजीब था। मेरा तो मुंह ही फ्रीज हो गया था। मैं नहीं हिल पा रही थी। कंगना की यह बात सुनकर वहां मौजूद सब लोगो की हंसी निकल गई.

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ से कम नही है उनके भाई अजिताभ का जलवा, ठाठ से विदेश में जीते है जिंदगी

कंगना के इस बात ने हर किसी को काफी हंसाया था. कंगना खुद भी इस वाकये पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी. आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए. आर्टिकल पसन्द आया हो तो इसे शेयर करें, और ऐसी ही जानकारी पढ़ते रहने के लिए आप (MERA BHARAT MAHAN) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.