बुढ़ापे में अमिताभ बच्चन को ना चाहते हुए भी इस वजह से करना पड़ रहा है काम, फ़ैन्स बोले- बेटे को भी काम करने बोलो

बुढ़ापे में अमिताभ बच्चन को ना चाहते हुए भी इस वजह से करना पड़ रहा है काम, फ़ैन्स बोले- बेटे को भी काम करने बोलो

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति में एक बार फिर से एक्शन में नजर आने वाले हैं। 79 साल के अमिताभ बच्चन केबीसी पर जितने एनर्जी मोड में नजर आते हैं उनको देखकर ऐसा लगता ही नहीं कि उनकी उम्र 79 साल की है। हाल ही में जब रणबीर कपूर के फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उस समय भी अमिताभ बच्चन की एनर्जी बाकी कलाकारों से कहीं ज्यादा आगे थी लेकिन हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने बेहद भावुक होते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्हें मजबूरी में यह काम करना पड़ रहा है और केबीसी के सेट पर जाते ही उनके हाथ और पैर कांपने लगते हैं आइए आपको बताते हैं अमिताभ बच्चन ने क्यों कही यह बड़ी बात।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा अब हर जगह मुँह छुपाये फिर रहे है! पहले कांड किया और अब

Kaun Banega Crorepati 13: Here's Why Amitabh Bachchan Thinks Jaya Ji Will  Be Angry When She Watches This Episode

79 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बच्चन को करना पड़ रहा है काम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 79 सालों के हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी पर्दे पर काम करने में उनकी एनर्जी थोड़ी सी भी कम नहीं हुई है। अमिताभ बच्चन हाल ही में इस दशक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जाने वाली ब्रह्मास्त्र में भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बयान का खुलासा किया कि अब वह कौन बनेगा करोड़पति के शो में काम करना नहीं चाहते लेकिन मजबूरी में उन्हें यह काम करना पड़ता है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सोनी टीवी पर केबीसी लेकर आ रहे हैं जिसका प्रमोशन वह इन दिनों जोरों शोरों से कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि क्यों और किस वजह से मजबूरी में उन्हें केबीसी के सेट पर जाना पड़ता है।

यहाँ भी पढ़िए  मलाईका अरोड़ा का बेटा तो निकला सलमान खान का बेटा, दिखने भी लगे है अब तो उसमें सलमान के लक्षण ये है पूरी खबर

Amitabh Bachchan on the journey of Kaun Banega Crorepati

कांपते हुए हाथ पैर में काम करना पड़ रहा है अमिताभ बच्चन को

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंटरव्यू में यह बयान दिया कि जब भी वह केबीसी शो को होस्ट करने जाते हैं तब उनके हाथ और पांव अपने आप कांपने लगते हैं और वह नहीं चाहते कि वह शो पर आए प्रतिभागियों से सवाल पूछे लेकिन बाद में प्रतिभागी ही उन्हें इतने सम्मान के साथ हाथ पकड़ कर हॉट चेयर पर ले जाते हैं तब उन्हें जाना पड़ता है वरना लोगों से सवाल पूछते समय उनके हाथ और पांव कांपते रहते हैं। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का 14 वा सीजन 7 अगस्त से शुरू होने वाला है जिसके होस्ट के रूप में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

यहाँ भी पढ़िए  ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय से बहुत प्यार करती थीं, लेकिन इसी एक वजह से दोनों आज भी एक-दूसरे का चेहरा नहीं देखते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.