पेरिस में Malaika Arora Arjun Kapoor को यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी कहा- शर्म करो बिना शादी के हो रहा सब कुछ

पेरिस में Malaika Arora Arjun Kapoor को यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी कहा- शर्म करो बिना शादी के हो रहा सब कुछ

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना 37 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी उनके साथ में मौजूद है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों 3 दिन पहले ही अपने जन्म दिन की शुरुआत कर चुके हैं। फिलहाल पेरिस में वेकेशन इंजॉय करने पहुंचे हैं। जहां से उनकी तस्वीर लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रही है।

Photos: Malaika Arora and Arjun Kapoor give us major relationship goals as they step out together on a bright sunny day | Hindi Movie News - Times of India

जिसमें देखा जा सकता है कि सभी दोनों एक दूसरे को निहारते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी एक दूसरे की बाहों में कोजी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। पेरिस वेकेशन की दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लेकिन जहां एक और उनकी तस्वीरों को पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर उन्होंने जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

दोनों कलाकार हमेशा एक दूसरे का साथ देते हुए नजर आते हैं और एक दूसरे के साथ अब तक कई बार वेकेशन भी इंजॉय करने जा चुके हैं ऐसे में जन्मदिन के मौके पर मलाइका अरोड़ा ने 72 घंटे पहले ही अर्जुन को बड़ा सरप्राइज दे दिया था। लेकिन अब वायरल हो रही तस्वीरों पर युजर्स उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। आपको बता दें कि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है और खुल्लम-खुल्ला इश्क बाजी करते हुए नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

मलाइका और अर्जुन कपूर की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन कई बार दोनों अपने प्राइवेट मोमेंट के लिए चर्चाओं का विषय भी बन जाते हैं जैसा कि इस बार हुआ है मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ एक भी इंजॉय करने का मौका नहीं छोड़ती है बड़ी बात यह है कि वहां उनसे उम्र में काफी छोटे हैं इसके बाद भी दोनों एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं और यह बातें कई लोगों को नागवार गुजरती है और उन्हें ट्रोल करते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.