‘द कपिल शर्मा शो’ में मलाइका अरोड़ा ने गीता कपूर को कहा- ‘बेशर्म’, फिर जो हुआ…

‘द कपिल शर्मा शो’ में मलाइका अरोड़ा ने गीता कपूर को कहा- ‘बेशर्म’, फिर जो हुआ…

इंडियाज बेस्ट डांसर जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में गेस्ट के रूप में दिखाई दिए। ये तीनों अपने डांस रियलिटी शो के प्रमोशन के लिए इस शो में आए थे। इसका नया सीजन 16 अक्टूबर, 2021 को प्रसारित होगा। सोशल मीडिया पर कई प्रोमो क्लिप पोस्ट किए गए हैं।

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट कपिल शर्मा से मलाइका सवाल कर रही हैं कि ‘हमारे शो का सीजन है। हम शूट करते हैं और ब्रेक लेते हैं। लेकिन आपका शो हमेशा चलता है। आप पूरे साल शूटिंग करते हैं। तो आप इन सबके लिए कब समय निकालते हैं?’ तभी गीता बीच में कहती हैं कि इन सब से उनका मतलब है, बच्चे पैदा करना। इस पर मलाइका ने कहा, ‘हां’ ।

यहाँ भी पढ़िए  उर्फी जावेद बोलीं- मैंने कभी बुर्का नहीं पहना, धर्म का हिजाब से कोई लेना-देना नहीं

वहीं YouTube पर शेयर किए गए एक वीडियो में, मलाइका को गीता को ‘बेशरम (बेशर्म)’ कहते हुए देखा जा सकता है। द कपिल शर्मा शो में के दौरान, मलाइका ने कोरियोग्राफर गीता कपूर को अर्चना पूरन सिंह की जगह लेने के लिए तैयार होने पर ‘बेशरम (बेशर्म)’ कहा। एपिसोड के दौरान कपिल शर्मा ने मजाक में कहा, “कोई काम मत छोड़ो। सोनी को पकड़ो और चैनल को ही लूटो।” इस पर सहमति जताते हुए टेरेंस ने कहा, “सही, सही! सुपर डांसर से आईबीडी- आईबीडी से सुपर डांसर होना चाहिए। जिस पर गीता ने अर्चना की ओर उंगली उठाते हुए जवाब में कहा “सुपर डांसर से आईबीडी तक ठीक है, लेकिन उसके बाद यह द कपिल शर्मा शो होना चाहिए । ”

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच हुआ विवाद? एक्टर ने शो में आने से किया इनकार कहा…

मलाइका अरोड़ा ने गीता कपूर को कहा ‘बेशरम’

उनकी प्रतिक्रिया ने सभी को अलग कर दिया। मलाइका ने भी उन्हें ‘बेशरम’ कहा और गीता ने जवाब दिया, ‘अगर उन्हें शर्म नहीं आ रही है तो मैं क्यों? इसके बाद अर्चना को एक पेन उठाकर और उन्हें मारने की धमकी देते हुए देखा जा सकता है। गीता ने भी जल्दी से अर्चना से माफी मांगते हुए कहा, “सॉरी, सॉरी, आई लव यू अर्चना मैम, सॉरी।”

सोनी टीवी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए कई वीडियो में, गीता और टेरेंस को कपिल के साथ मिलकर मलाइका का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। साथ ही जब वह अपने कुत्ते, कैस्पर के साथ टहलने जाती है, तो तीनों को उसके चलने के तरीके के लिए चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में गीता ने उसकी नकल की, जबकि टेरेंस ने दिखाया कि वह फोटोग्राफरों के लिए कैसे पोज देती है। इस दौरान मलाइका को हंसते हुए देखा जा सकता है।

यहाँ भी पढ़िए  पो’र्न इंडस्ट्री में क्या होती है जबरदस्ती? मिया खलीफा ने किया खुलासा…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.