गोविंदा की जगह उनकी पत्नी सुनीता ने दिखाई कृष्णा को उसकी औकात, कर दिए यह चैलेंज

गोविंदा की जगह उनकी पत्नी सुनीता ने दिखाई  कृष्णा को उसकी औकात, कर दिए यह चैलेंज

गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता(Sunita) भड़की भांजे कृष्णा पर । सुनीता ने कहा इस कृष्णा को तो बस गोविंदा का नाम लेकर पब्लिसिटी पाने की आदत है । अगर इतना ही बड़ा कॉमेडियन है तो गोविंदा का नाम इस्तेमाल किए बिना कॉमेडी करना या हर बार गोविंदा का नाम लेकर ही उसको मजाक करना है । क्या गोविंदा के बिना उसका काम नहीं चलता । ऐसे ही कुछ बातें सुनीता ने गोविंदा को लेकर कहि है । आपको बता दें कि गोविंदा के साथ अगला एपिसोड आने वाला है कपिल शर्मा का और इस एपिसोड से पहले ही इस बार कृष्णा(Krushna Abhishek) ने स्टेटमेंट दे दिया और इंटरव्यू दे दिया कहां मैं ही नहीं गया पर मैं एपिसोड के लिए डेट्स निकालता हूं लेकिन जन मुझे गोविंदा आरे है तो मैं नहीं गया क्योंकि मुझे पता है ये दोनो लोगो के लिए सही है और दोनों शायद यही चाहते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान को इंडियन लुक में देख लोग हो गए हैरान, फैंस ने कहा – वाह क्या खूब

ऐसे में अब सुनीता ने इंटरव्यू दिया है और उसमे बुरी तरीके से कृष्णा पर भड़ास निकाली है । सुनीता ने कहा कृष्णा ने जो यह बात कही है की स्टेज साथ में शेयर नहीं करना दोनों ही पार्टीज के लिए अच्छा है । कृष्णा के स्टेटमेंट से मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी दुखी हूं ।

कृष्णा को समझना चाहिए कि आखिरी साल ही गोविंदा ने यह बात कह रही दी थी कि पब्लिक प्लेटफार्म पर कभी भी घर की लड़ाई लेकर नही आएंगे । गोविंदा तब से ही अपनी बात पर कायम है । हम अभी भी एक उच्च दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन अब जब बात यहां तक पहुंच गई है तो मुझे लगता है अब बात करना जरूरी है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ के बाद अब शक्ति कपूर के बेटे ने लिए ड्रग्स, बहन श्रद्धा का रो-रो हुआ बुरा हाल

सुनीता ने कहा जब भी हम शो में आते हैं तो कृष्णा बाहर मीडिया में जाकर कुछ न कुछ बोल देता है पब्लिसिटी के लिए । घर की बातों को बाहर करने से क्या मतलब क्या है ये सब । गोविंदा कभी भी इस मामले कुछ नहीं बोलते हैं और ना ही कभी वो रिएक्ट करते है लेकिन मुझे बहुत गुस्सा आता है । अरे गोविंदा के बगैर भी तो कॉमेडी करना सीखो ये शो हिट हो जाएंगा । सुनीता आगे कहती है की कॉमिक टैलेंट का मामा का नाम लेने तक ही सीमित है । मैं हमेशा सुनती हूं कभी कहता मेरे मामा यह , मेरे मामा वो । क्या कृष्णा इतना टैलेंटेड नही की मामा के नाम के बिना एक हिट शो से सके , तो कुछ इस तरीके से इस तरीके से सुनीता ने खरी खरी सुनाई है । आपको बता दे कृष्णा ने पिछले 2 एपिसोड से गोविंदा को लेकर कई सारी बाते कही की मेरा तो मामा सालो से मुझे बना रहा है । इस तरह की बातें अक्सर कृष्णा अपने मामा के बारे में कहते रहते हैं । इस बार सुनीता ने कृष्ण को खरी-खरी सुनाई ।

यहाँ भी पढ़िए  जब जूही चावला के हाथ में थूककर भागे थे आमिर खान, हुई थी भयंकर लड़ाई

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.